×

वडोदरा में भीषण हादसा: आज कांप उठा पूरा देश, पीएम समेत सभी ने दी श्रद्धांजली

वडोदरा के पुलिस आयुक्त आर. बी. ब्रह्मभट्ट ने इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि हादसा वाघोडिया सर्कल पर हुआ था। मिनी ट्रक के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक को पीछे जाकर टकरा गया। इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 10:09 AM GMT
वडोदरा में भीषण हादसा: आज कांप उठा पूरा देश, पीएम समेत सभी ने दी श्रद्धांजली
X
वडोदरा में भीषण हादसा: आज कांप उठा पूरा देश, पीएम समेत सभी ने दी श्रद्धांजली

वडोदरा: वडोदरा के पास बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बता दें कि एक ट्रक और मिनी ट्रक आपस में भिड़ंतहो गई, जिसमें दस लोगों की मौत हो गई और 16 से अधिक लोग घायल हुए है। वहीं 5 महिलाएं और एक बच्चा इस हादसे के शिकार हो गए। हादसे में घायल लोगों को सयाजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताई संवेदना

इस सड़क पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवेदना जताया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है, "वडोदरा में दुर्घटना से दुखी। मेरे विचार उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। प्रार्थना है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं। प्रशासन दुर्घटना स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।"

ये भी पढ़ें:सेना में अहीर रेजिमेंट: यूजर्स ने की ये डिमांड, ट्रेंड हुआ #अहीर_रेजिमेंट_हक़_है_हमारा

स्पीकर ओम बिरला ने जताया शोक

वहीं इस सड़क हादसे संवेदना जताते हुए लोक सभा स्पीकर ओम बिरला ट्वीट करके लिखा है, "गुजरात के वड़ोदरा में सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु का समाचार पीड़ादायक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें, शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है।"



रूपाणी ने अधिकारियों को जरूरतमंद काम करने के दिए निर्देश

इसके अलावा गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने भी शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "वडोदरा के पास एक सड़क दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से दुखी। अधिकारियों को जरूरतमंद काम करने के निर्देश दिए। जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। मैं दिवंगत आत्माओं की प्रार्थना करता हूं।"



ये भी पढ़ें: ट्रक को हाइजैक कर लूट लिए iPhone, करोड़ों में है कीमत, जानकर उड़ जाएंगे होश

वडोदरा के पुलिस आयुक्त का बयान

वडोदरा के पुलिस आयुक्त आर. बी. ब्रह्मभट्ट ने इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि हादसा वाघोडिया सर्कल पर हुआ था। मिनी ट्रक के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक को पीछे जाकर टकरा गया। इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें पांच महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है। वहीं 16 से ज्यादा घायल हो हुए हैं। घायलों को वडोदरा के सयाजी अस्पताल में भर्ती किया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story