×

14 साल की किशोरी ने दिया बच्चेे को जन्म, अस्पताल पहुंचाने के बाद आरोपी फरार

पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि इस गंभीर मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 8:17 AM GMT
14 साल की किशोरी ने दिया बच्चेे को जन्म, अस्पताल पहुंचाने के बाद आरोपी फरार
X
रविवार को उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन पहले स्थानीय अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों को उसके गर्भवती होने की जानकारी सामने आई।

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने पूरी मानवता को ही शर्मसार कर दिया है। यहां एक 14 साल की किशोरी ने अस्पताल के अंदर एक बच्चे को जन्म दिया है।

उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। बताया जा रहा है कि इस किशोरी को पेट में तेज दर्द हो रहा था। जिसके बाद कुछ युवक उसे अमृतसर के गुरु नानक हॉस्पिटल में ले गये और वहां पर भर्ती कराने के बाद भाग गये।

वहीं पर किशोरी ने एक बच्चे को जन्म दिया। हैरान करने वाली बात ये कि परिजनों को पता ही नहीं कि उनकी बेटी के साथ रेप हुआ है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। अब वे 14 साल की बच्ची के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

rape दुष्कर्म (फोटो-सोशल मीडिया)

ये भी देखें: भारत की भयानक स्ट्राइक: आतंकियों की कांप उठी रूह, तबाह हुए कई सारे ठिकाने

मां-बाप की आंखों से नहीं बंद हो रहे आंसू

किशोरी के मां-बाप का कहना है कि वह किसी के घर पर काम करने गई थी और उन्हें ऐसा लगता है कि वहां रहने वाले युवक ने उनकी बेटी के साथ रेप किया है।

बेटी के साथ हुई इस घटना के बाद से परिवार वाले बेहद दुखी हैं। उन्हें अभी से अपनी बेटी के भविष्य की चिंता सताने लगी है। उनकी आंखों से आंसू आना बंद नहीं हो रहे हैं।

इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके के लोगों में बेहद गुस्सा है। सभी लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

ये भी देखें: इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि: ऐसे याद किया कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने, कही ये बातें

GANG RAPE 14 साल की किशोरी ने दिया बच्चेे को जन्म, अस्पताल पहुंचाने के बाद आरोपी फरार (फोटो:सोशल मीडिया)

आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा: पुलिस

वहीं दूसरी ओर पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि इस गंभीर मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि पुलिस का कहना है कि किशोरी की उम्र को लेकर कुछ संदेह है लेकिन उसके साथ रेप हुआ है और बच्चे का जन्म भी हुआ है। ये मामला बेहद गंभीर हैं। इसलिए इसकी गहनता से जांच कराई जाएगी। दोषी कोई भी हो, उसे बक्शा नहीं जायेगा।

ये भी पढ़ें…छठ पूजा के दिन भयानक हादसा: कांपा पूरा देश, चारों तरफ बिछ गईं लाशें ही लाशें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story