अभी-अभी बिछे लाशों के ढेर, पटरी पर सो रहे 17 मजदूरों की ट्रेन से कटकर मौत

कोरोना संकट के बीच हादसों का दौर भी जारी है। शुक्रवार को महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा हो गया, जिसके बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गया। यहां ट्रेन की पटरी पर सो रहे प्रवासी मजदूरों के ऊपर से ट्रेन गुजर गयी, जिसके चलते उनकी मौत हो गयी। हादसा महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में हुआ।

औरंगाबाद: कोरोना संकट के बीच हादसों का दौर भी जारी है। शुक्रवार को महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा हो गया, जिसके बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गया। यहां ट्रेन की पटरी पर सो रहे प्रवासी मजदूरों के ऊपर से ट्रेन गुजर गयी, जिसके चलते उनकी मौत हो गयी। हादसा महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में हुआ।

औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर सो रहे मजदूरों की ट्रेन से कटकर मौके पर मौत

मामला महाराष्ट्र जिले के औरंगाबाद के जालना रेलवे लाइन का है, यहां आज फ्लाईओवर के पास पटरियों पर सो रहे 15 मजदूरों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूर जब सो रहे थे, तभी ट्रेन गुजरी हो, उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके अलावा इस दुर्घटना में चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

औरंगाबाद जा रहे थे सभी मजदूर

जानकारी के बाद करमाड पुलिस मौके पर पहुँच गयी। दुर्घटना मालगाड़ी से हुई। सभी मजदूर एक निजी कंपनी में काम करते थे और MIDC औरंगाबाद जा रहे थे। ऐसे में दिन भर सफर के बाद ये लोग ट्रैक पर ही सो गए।

ये भी पढ़ेंः विशाखापट्टनम में फिर से लीक हो रही गैस, मचा हाहाकार, गांवों को कराया गया खाली

हादसों का सिलसिला जारी:

गौरतलब है कि इसके पहले बीते दी भी एक के बाद एक 4 हादसों से भारत दहल गया था। आंध्र के विशाखापट्टनम के फार्मा प्लांट में गैस रिसाव से 11 लोगो की मौत और हजारों लोग बीमार हो गए, वहीं छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में भी पेपर मिल में गैस लीकेज के बाद बड़ा हादसा हो गया। केंद्र और राज्य सरकारें इस संकट से उबर भी नहीं पायी कि अब तमिलनाडु के कुड्डालोर बड़ा ब्लास्ट हो गया। नासिक जिले के सातपुर इलाके में बड़ा हादसा हुआ है। यहां फार्मास्युटिकल पैकेजिंग फैक्‍ट्री में भीषण आग लग गई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App