×

कॉलेज में कोरोना बमः 163 स्टूडेंट्स मिले संक्रमित, राज्य में मचा हड़कंप

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में राजामहेंद्रवरम के एक निजी कॉलेज में 163 स्टूडेंट्स कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ पूर्वी गोदावरी जिले में मंगलवार को संक्रमितों की संख्या 1.25 लाख के पार हो गई।

Newstrack
Published on: 24 March 2021 9:05 AM GMT
कॉलेज में कोरोना बमः 163 स्टूडेंट्स मिले संक्रमित, राज्य में मचा हड़कंप
X
आंध्र प्रदेश में फूटा कोरोना बम, एक ही कॉलेज में 163 छात्र हुए संक्रमित

नई दिल्ली: भारत में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते दैनिक मामले डराने लगे हैं। वहीं आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में राजामहेंद्रवरम के एक निजी कॉलेज में 163 स्टूडेंट्स कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ पूर्वी गोदावरी जिले में मंगलवार को संक्रमितों की संख्या 1.25 लाख के पार हो गई।

ये भी पढ़ें: जारी हुई नई गाइडलाइन्स: बढ़ते मामलों से बढ़ा खतरा, केंद्र सरकार ने लिया फैसला

ऐसे संक्रमित हुए 163 स्टूडेंट्स

स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक एक विद्यार्थी अपने परिवार में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था और इसके बाद कॉलेज में उसके संपर्क में आने वाले विद्यार्थी संक्रमित हो गए। अधिकारी ने बताया कि ये सभी इंटरमीडिएट के छात्र हैं और इन्हें कॉलेज में ही क्वारंटाइन में रखा गया है। बता दें कि आंध्र प्रदेश का ये एकलौता ऐसा जिला है, जिसमें संक्रमण का तेजी से प्रसार हुआ है।

Corona

ये भी पढ़ें: कोविड से मौतों के मामलों में तीसरे नंबर पर ये राज्य, 24 घंटों में रिकॉर्ड इतने केस

अब इतनी हुई संक्रमितों की संख्या

आपको बता दें कि आंध्रप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब बढ़कर 8,94,044 हो गयी है। वहीं, 7,191 लोगों की अब तक इस जानलेवा महामारी से मौत भी हो चुकी है। इसके साथ ही राज्य में 2,382 एक्टिव मामले हैं और 8,84,471 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story