×

कर्नाटक: BJP नेता से मिले कांग्रेस के 2 विधायक, राजनीतिक अटकलें तेज

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद कर्नाटक और मध्य प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए एसएम कृष्णा से कांग्रेस के दो विधायकों ने उनके घर जाकर मुलाकात की। लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी नेताओं से संपर्क किया था।

Dharmendra kumar
Published on: 26 May 2019 9:45 AM GMT
कर्नाटक: BJP नेता से मिले कांग्रेस के 2 विधायक, राजनीतिक अटकलें तेज
X

बेंगलुरु: लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद कर्नाटक और मध्य प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए एसएम कृष्णा से कांग्रेस के दो विधायकों ने उनके घर जाकर मुलाकात की। लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी नेताओं से संपर्क किया था। कर्नाटक के वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने इसका दावा किया था। हालांकि, कांग्रेस विधायकों ने कहा कि यह मुलाकात सिर्फ शिष्टाचार भेंट थी।

कांग्रेस के विधायक रमेश जरकिहोली और डॉक्टर सुधाकर ने बीजेपी नेता एसएम कृष्णा से बेंगलुरु में उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। कृष्णा के घर पर बीजेपी नेता आर अशोक भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें...दुनियाभर से मोदी को उनकी बेहतरीन वापसी के लिए बधाइयों का सिलसिला जारी

जरकिहोली ने इस मुलाकात पर कहा, 'यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। हम सिर्फ एसएम कृष्णा जी से मिलने आए थे और उन्हें कर्नाटक में बीजेपी ने 25 सीटों पर जीत दर्ज की है, हम उन्हें बधाई देने आए थे। यह एक शिष्टाचार भेंट थी।'

यह भी पढ़ें...रास नहीं आई विरोधियों को स्मृति की जीत! करीबी नेता को गोलियों से भूना

बीजेपी नेता आर अशोक ने भी इस मुलाकात के कोई राजनीतिक अर्थ नहीं होने की बात कही। उन्होंने कहा, 'मैं एसएम कृष्णा जी से पार्टी संबंधी मसलों पर बात करने आया था। मेरी कांग्रेस नेताओं रमेश जरकिहोली और डॉक्टर सुधाकर से कोई मित्रता नहीं है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story