×

आतंकियों को ढूंढ कर मार रही सेना: पुलवामा में मौत का नजारा, मुठभेड़ जारी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अवंतीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई कर दी। जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।

Shivani Awasthi
Published on: 25 April 2020 3:22 AM GMT
आतंकियों को ढूंढ कर मार रही सेना: पुलवामा में मौत का नजारा, मुठभेड़ जारी
X

श्रीनगर: भारतीय सेना ने आतंकियों के नापाक मंसूबों को एक बारे फिर फेल करते हुए मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है। मामला जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अवंतीपोरा का है। इसके अलावा सुरक्षा बल गोरीपारा में छिपे हुए आतंकियों की भी तलाश में हैं। यहां दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। बताया जा रहा है कि इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हैं।

जम्मू कश्मीर में सेना ने मार गिराए दो आतंकी

एक तरफ कोरोना का कहर तो दूसरी तरफ आतंकवादी। भारत पर दोनों तरफ से हमले हो रहे हैं। जहां कोरोना से पूरा देश मिल कर लड़ रहा है तो वहीं आतंकियों से घाटी में डटी आर्मी और पुलिस लड़ रही है।

इलाके में छिपे आतंकी से सेना की मुठभेड़ जारी

इसी कड़ी में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अवंतीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई कर दी। जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान एक घर में छिपे कुछ आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया और दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। बताया जा रहा है कि इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है जबकि एक आतंकी अभी भी इलाके में छुपा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः Live: आज से खुलेंगी गैर जरुरी दुकानें, कोरोना मरीजों की संख्या 23 हजार पार

बीते दिन भी दो आतंकियों की मौत

इसके अलावा कुलगाम के शीरपोरा गांव से आतंकियों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल को अगवा कर लिया था, जिसे बीते दिन सेना ने आतंकियों के कब्जे से छुड़ा लिया। इस ऑपरेशन में भी दो आतंकी मारे गए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story