×

रोज मेरी इज्जत लूटते रहे 20 आदमी, इसकी चाह ने पहुंचाया जिस्म की मंडी में

दिल्ली में देह व्यापार का एक मामला सामने आया है। यह मामला दिल्ली के रेड लाइट एरिया में एक कंपनी में काम करने वाली एक लड़की से जबरदस्ती देह व्यापार करने का है। अच्छी नौकरी का झांसा देकर एक आदमी लड़की को दिल्ली लाया और जीबी रोड में कोठे पर बेच दिया।

Vidushi Mishra
Published on: 10 Aug 2019 9:44 AM GMT
रोज मेरी इज्जत लूटते रहे 20 आदमी, इसकी चाह ने पहुंचाया जिस्म की मंडी में
X

नई दिल्ली : दिल्ली में देह व्यापार का एक मामला सामने आया है। यह मामला दिल्ली के रेड लाइट एरिया में एक कंपनी में काम करने वाली एक लड़की से जबरदस्ती देह व्यापार करने का है। अच्छी नौकरी का झांसा देकर एक आदमी लड़की को दिल्ली लाया और जीबी रोड में कोठे पर बेच दिया। पीड़िता के मुताबिक हर दिन 15 से 20 आदमी उसका रेप करते थे। 27 साल की यह लड़की पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।

यह भी देखें... इस रक्षा बंधन इन उपहारों से ला सकते हैं भाई अपनी बहन के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान

नौकरी का झांसा देकर बैठाया कोठे पर

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, लड़की कोलकाता की एक कंपनी में काम कर रही थी। लेकिन अच्छी नौकरी का झांसा देकर उसे एक आदमी दिल्ली लेकर आया। यहां आने के बाद में लड़की को जीबी रोड स्थित एक कोठे पर बेच दिया था।

कोलकाता की लड़की से कोठा नंबर 68 में जबरदस्ती देह व्यापार कराया जाने लगा। एक दिन एक बंगाली व्यक्ति कस्टमर के रूप में लड़की के पास आया। लड़की ने उससे मदद मांगी तो वो व्यक्ति इसके लिए तैयार हो गया। लड़की ने कस्टमर को अपने भाई का नंबर दिया।

यह भी देखें... आर्टिकल 370 पर बौखलाए PAK ने बंद की दिल्ली-लाहौर बस सर्विस

इसके बाद उस व्यक्ति ने लड़की के भाई को फोन कर उसे उसकी बहन के बारे में बताया। बहन का पता लगने पर भाई पश्चिम बंगाल से दिल्ली आया और कस्टमर बनकर उसी कोठे पर पहुंचा।

जीबी रोड के कोठे पर अपनी बहन से मिलने के बाद भाई ने दिल्ली महिला आयोग से मदद के लिए संपर्क किया। दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस के सहयोग से लड़की को कोठा नंबर 68 से छुड़ाया गया। दिल्ली लाए जाने और जीबी रोड पर बेच दिए जाने की वजह से महिला अपने घरवालों से संपर्क नहीं कर पा रही थी। उसके भाई ने कोलकाता में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था।

यह भी देखें... Article 370: आतंकी हमले की आशंका, हाई अलर्ट पर नौसेना

दिल्ली पुलिस ने बीते 8 अगस्त को लड़की को देह व्यापार के दलदल से छुड़ाने के बाद केस दर्ज किया है। हालाकि पुलिस ने जीबी रोड स्थित कोठे के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story