×

लक्खा सिधाना का चैलेंज, जारी किया वीडियो, दिल्ली पुलिस महीनेभर से तलाश में

दिल्ली में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर निकाली गई ट्रैक्टर रैली में जमकर हिंसा हुई थी। इस संबंध में दिल्ली पुलिस पंजाब के गैंगस्टर लक्खा सिधाना को उसी दिन से तलाश रही है। इस बीच, फरार चल रहा लक्खा सिधाना सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया है और किसानों के समर्थन में पोस्ट की है।

SK Gautam
Published on: 20 Feb 2021 6:06 AM GMT
लक्खा सिधाना का चैलेंज, जारी किया वीडियो, दिल्ली पुलिस महीनेभर से तलाश में
X
लक्खा सिधाना का चैलेंज, जारी किया वीडियो, दिल्ली पुलिस महीनेभर से तलाश में

नई दिल्ली: किसान आन्दोलन को लेकर किसानों द्वारा दिल्ली में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर निकाली गई ट्रैक्टर रैली में जमकर हिंसा हुई थी। इस संबंध में दिल्ली पुलिस पंजाब के गैंगस्टर लक्खा सिधाना को उसी दिन से तलाश रही है। इस बीच, फरार चल रहा लक्खा सिधाना सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया है और किसानों के समर्थन में पोस्ट की है।

लक्खा सिधाना पर एक लाख रुपये का इनाम

बता दें कि ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किला पर हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी लक्खा सिधाना पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी कामयाबी नहीं मिल पाई है।

Lakha Sidhana-2

दिल्ली पुलिस के एक्शन के विरोध की अपील की लक्खा सिधाना ने

फ़िलहाल, सोशल मीडिया पर सामने आए लक्खा सिधाना ने कहा है कि "किसानों का विरोध प्रदर्शऩ सात महीने पुराना है और अपने चरम पर पहुंच गया है। उसने लोगों से दिल्ली पुलिस के एक्शन का विरोध करने को कहा है।

ये भी देखें: नीति आयोग की बैठक में पीएम मोदी ने की मुख्यमंत्रियों से अपील, सुने यहां

Lakha Sidhana-3

आन्दोलन का नेतृत्व पंजाबी नहीं कर रहे हैं

पंजाब के गैंगस्टर लक्खा सिधाना ने कहा कि सरकार फर्जी केस दायर करके किसानों के बीच डर पैदा करने की कोशिश कर रही है। लक्खा सिधाना ने अप्रत्यक्ष तौर पर राकेश टिकैत पर भी निशाना साधा है। कहा कि किसान आंदोलन को अब दूसरे लोग लीड करने लगे हैं। पंजाबी इसका नेतृत्व नहीं कर रहे हैं।

ये भी देखें: BJP नेता से अभद्रता: पूर्व MP अकबर पर लगा आरोप, दर्ज हुई शिकायत

लक्खा सिधाना ने कहा कि हम 23 फरवरी को भटिंडा के मेहराज में एक किसान सभा का आयोजन कर रहे हैं। उसने इस जनसभा में लोगों से बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील की है। लक्खा सिधाना ने साथ ही विश्व पंजाबी दिवस (21 फरवरी) पर दुनिया भर में अपनी मातृभाषा को बढ़ावा देने की अपील की है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story