3 पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत: हुआ भयानक हादसा, मौके पर ही तोड़ा दम

हरियाणा में दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी। यहां सोमवार को हुए बड़े सड़क हादसे में एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गयी।

चंडीगढ़ : हरियाणा में दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी। यहां सोमवार को हुए बड़े सड़क हादसे में एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। इस कार में तीन पुलिसकर्मी सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। ऐसा दर्दनाक नजारा देख वहां मौजूद लोग दहशत में आ गए।

सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत

मामला हरियाणा के फतेहाबाद जिले का है, यहां भट्टूकलां क्षेत्र के गांव खाबडा में तेज रफ्तार का कहर लोगों की मौत का सबब बन गया। सोमवार को रिट्ज कार नंबर एचआर 20 एसी 4484 ढाबी कला से खाबड़ा कला की तरफ जा रही थी। कार की स्पीड काफी तेज थी। अचानक कार अनियंत्रित होकर एक सड़क पर बनी एक पुलिया से जा टकराई।

पुलिया से टकराई तेज रफ्तार कार, पुलिसकर्मी और होमगार्ड थे सवार

कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग दहल गए। पास जाकर देखा तो कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी, वहीं एक गंभीर घायल था। तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि तीनों मृतक पुलिसकर्मी थे और घायल होमगार्ड है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर मुठभेड़ कांड: अब फंसा ये बड़ा अधिकारी, पुलिस करेगी इनकी जांच

होमगार्ड को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया

मृतकों की पहचान सुभाषचंद्र पुत्र भूप सिंह जाट वासी चूलीकलां, सुभाष चंद्र पुत्र ओमप्रकाश हरिजन वासी आदमपुर और नरेंद्र पुत्र भरत सिंह जाट वासी डोबी हिसार के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों मृतक पुलिसकर्मियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए फ़तेहाबाद के नागरिक अस्पताल भेज दिया और होमगार्ड को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। पता चला कि पुलिसकर्मी सिरसा से आदमपुर जा रहे थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।