ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग के साथ हुई खौफनाक घटना, जानकर उड़ जाएंगे होश

लवर के तिजारा थाना क्षेत्र के गांव की नाबालिक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। तिजारा थानाधिकारी के अनुसार, पीड़िता के पिता के एफआईआर लिखाया है कि  उसकी 17 वर्षीय की बेटी ट्यूशन पढ़ने तिजारा गई हुई थी, तभी गांव के तीन युवकों ने यह कह कर उसका अपहरण कर लिया कि उसके पिता ने बुलाया है।

Newstrack
Published on: 25 Nov 2020 5:56 AM GMT
ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग के साथ हुई खौफनाक घटना, जानकर उड़ जाएंगे होश
X
ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग के साथ हुई खौफनाक घटना, जानकर उड़ जाएंगे होश

अलवर: देश में दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ऐसी ही घटना राजस्थान के अलवर जिले से सामने आई है, जहां एक नाबालिक को किडनैप करके तीन युवकों ने उससे गैंगरेप किया। इस वारदात के बाद पीड़िता मानसिक रूप से आघात हो गई थी, 10 दिनों बाद पीड़ित ने खुद को संभालते हुए इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बतायी। मामले की जानकारी मिलने पर परिजनों ने तुरंत दुष्कर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया। मामले के जांच में जुटी पुलिस के हाथ अब तक को भी सुराग नहीं लगा है।

अपहरण के बाद नाबालिग के साथ गैंगरेप

बता दें कि अलवर के तिजारा थाना क्षेत्र के गांव की नाबालिक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। तिजारा थानाधिकारी के अनुसार, पीड़िता के पिता के एफआईआर लिखाया है कि उसकी 17 वर्षीय की बेटी ट्यूशन पढ़ने तिजारा गई हुई थी, तभी गांव के तीन युवकों ने यह कह कर उसका अपहरण कर लिया कि उसके पिता ने बुलाया है। अपहरण के बाद युवकों लड़की को एक सुनसान जगह ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद दुष्कर्मियों ने पीड़िता को उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें: अहमद पटेल का कांग्रेस के तीन पीढ़ियों से था भरोसे का रिश्ता, ऐसा रहा सियासी सफर

गांव के तीन युवकों ने दिया इस घटना को अंजाम

तिजारा थानाधिकारी ने बताया कि पिता ने तीन आरोपियों का नाम लिया है। उन दुष्कर्मियों का नाम नवीन, कमल सिंह और चरत सिंह है। ये तीन युवक गांव के ही है। आपको बताते चलें कि नाबालिक के साथ गैंगरेप होने के बाद वह सदमे में चली गई थी। पीड़िता की हालात खराब होते देख परिजनों ने उसे हॉस्पिटल भर्ती कराया। जब पीड़िता सदमे से बाहर आई, तो वह 22 नवंबर को अपने परिजनों को इस वारदात के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें: अहमद पटेल: कांग्रेस के संकटमोचक, गांधी परिवार ने हमेशा आंख मूंदकर किया भरोसा

GANGRAPE

अब तक पुुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग

फिलहाल पुलिस ने परिजनों द्वारा गैंगरेप के मामले को दर्ज कर लिया है, मगर अब तक पुलिस को इस मामले में कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story