×

मौत का मंजर देख कांप गया बिहार: हर तरफ लाशें, खतरे में 15 लोगों की जान

बिहार में रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की मौत का सबब बन गया। वहीं कई गंभीर घायल हो गये।

Shivani Awasthi
Published on: 23 Feb 2020 6:26 AM GMT
मौत का मंजर देख कांप गया बिहार: हर तरफ लाशें, खतरे में 15 लोगों की जान
X

पटना: खबर बिहार से हैं, जहां रविवार को दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। एक भीषण हादसे में चार लोगों की मौत और करीब 15 लोगों के घायल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई की। वहीं इस मामले में बताया कि टोल प्लाजा के पास एक निजी बस और ट्रक के बीच जोरदार भिडंत से यह हादसा हो गया।

रोहतास में निजी बस और ट्रक के बीच जोरदार भिडंत

दरअसल, बिहार में रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की मौत का सबब बन गया। इस हादसे में पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गयी और 15 यात्री घायल हो गये। मिली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय उच्च पथ दो पर टोल प्लाजा के निकट एक निजी बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली फतह के बाद अब इस राज्य को जीतने की तैयारी में AAP, बनाया ये प्लान

भीषण सड़क दुर्घटना: 9 की मौत, 51 घायल, मंजर देख कांप उठे लोग

पति-पत्नी समेत चार की मौत:

टक्कर इतनी भीषण थी कि चार लोगों की मौत हो गयी। इनमे एक दंपती समेत दो अन्य यात्री थे। वहीं करीब 15 लोग मौत के मुहाने तक पहुंच गये। घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि घायल यात्रियों में से पांच की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: कई देशों की हालत खराब! तेजी से मरते जा रहे लोग, जानें आया कौन सा संकट

15 यात्री गंभीर घायल:

बता दें कि यात्रियों से भरी बस सासाराम से भभुआ जा रही थी, वहीं विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक पर संतरा लदा था, जो अचानक भिड गये। मृतकों में जिले के करगहर थाना क्षेत्र के सेमरी गांव निवासी मुख्तार खां (40) और उसकी पत्नी रेशमा खातून (33) शामिल हैं जबकि दो अन्य यात्री की तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

सूत्रों ने बताया कि घायलों को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद ट्रक और बस का चालक तथा सहचालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: मायावती को भतीजे पर भरोसा: आकाश आनंद का हुआ यूपी, दी ये बड़ी जिम्मेदारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story