×

धमाके से दहला देश: घरों से निकल कर भागे लोग, हर तरफ दहशत

रविवार को जोरदार विस्फोट हो गया। धमाके से पूरा इलाका दहल गया। इस दौरान 4 लोग घायल हो गये। मौके पर पुलिस बल पहुंच गयी और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

Shivani Awasthi
Published on: 1 March 2020 5:03 AM GMT
धमाके से दहला देश: घरों से निकल कर भागे लोग, हर तरफ दहशत
X

हैदराबाद: बड़ी खबर हैदराबाद राज्य से है, जहां रविवार को जोरदार विस्फोट हो गया। धमाके से पूरा इलाका दहल गया। इस दौरान 4 लोग घायल हो गये। मौके पर पुलिस बल पहुंच गयी और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं विस्फोट के कारणों का पता लगाने में जुट गयी। बताया जा रहा है कि विस्फोट एक घर में सिलेंडर के ब्लास्ट होने के कारण हुआ।

हैदराबाद में सिलेंडर ब्लास्ट :

मामला हैदराबाद का है, जहां एक मकान में एलपीजी सिलेंडर फटने से चार लोग घायल हो गए। बता दें कि मलकपेट क्षेत्र में एक घर में एलपीजी सिलेंडर में अचानक आग लग गई। जिसके बाद सिलेंडर में विस्फोट हो गया। धमाका इतना जोरदार था, जिसकी चपेट में आने से आस पास के चार लोग घायल हो गये।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा में जल रहा बच्चों का भविष्य: स्कूल बंद, परीक्षाएं टली

चार लोग धमाके में घायल:

वहीं घर भी श्रतिग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौकेपर पुलिस बल ने पहुंच कर हालत पर काबू पाया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इससे पहले भी हो चुका ब्लास्ट:

बता दें कि इससे पहले इसी महीने मध्यप्रदेश के रीवा सिटी कोतवाली के तरहटी मोहल्ले में भी घर के अंदर गैस सिलेंडर फट गया था। ब्लास्ट इतना भयानक था कि घर में मौजूद पति-पत्नी सहित दो बच्चों की झुलसकर मौत हो गई थी।स्थानीय लोगों के मुताबिक देर रात जोरदार धमाके के साथ घर के अंदर सिलिंडर फटा। जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

ये भी पढ़ें: भयानक हादसे से रो उठा यूपी: मजदूरों से भरी नाव गंगा में पलटी, कई लोग लापता

वहीं मुंबई में भी फरवरी में भी भीषण ब्लास्ट हो गया था। मुंबई के कुर्ला पश्चिम में स्थित माहताब बिल्डिंग में भीषण आग लग गयी। दरअसल, बिल्डिंग में आग तेज ब्लास्ट से लगी थी, जिसके बाद पूरी इमारत आग की चपेट में आ गयी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story