×

गुरुग्राम में आकाशीय बिजली गिरने का लाइव वीडियो, देखकर दहल जाएगा दिल

आज आकाशीय बिजली से जुड़ा दिल दहला देने वाला एक मामला गुरुग्राम से सामने आया है। यहां पेड़ के नीचे खड़े चार लोगों के ऊपर बिजली गिर गयी, जिससे वे गंभीर रूप से झुलस गए।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 4:57 PM GMT
गुरुग्राम में आकाशीय बिजली गिरने का लाइव वीडियो, देखकर दहल जाएगा दिल
X
गुरुग्राम: बिजली गिरने से 4 लोग झुलसे, बारिश से बचने के लिए खड़े थे पेड़ के नीचे

नई दिल्ली: उत्तर भारत के कई राज्यों में मौसम ने अचानक करवट ले ली है। कई जगहों पर आंधी के साथ तेज तो कहीं हल्की बारिश हुई। वहीं कुछ जगह बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने की भी घटना सामने आयी है। आज आकाशीय बिजली से जुड़ा दिल दहला देने वाला एक मामला गुरुग्राम से सामने आया है। यहां पेड़ के नीचे खड़े चार लोगों के ऊपर बिजली गिर गयी, जिससे वे गंभीर रूप से झुलस गए।

ये भी पढ़ें: UP पंचायत चुनाव 2021: हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, आरक्षण प्रक्रिया पर लगाई रोक

एक की हालत गंभीर

घटना गुरुग्राम के सेक्टर-82 की वाटिका सोसाइटी की है, जहां पर आकाशीय बिजली गिरने से एक की हालत गंभीर है। वहीं, तीन लोग झुलस गए हैं। दिल हिला देने वाली घटना करीब शाम साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है। चारों व्यक्ति पार्क व ग्रीन लैंड को संवारने का काम कर रहे थे। ये लोग सिग्नेचर बिलाज सोसाइटी में काम करने वाले कर्मचारी थे।

घटना से जुड़ा एक वीडियो भी आया सामने

जानकारी के मुताबिक झुलसे हुए कर्मचारियों को मानेसर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की चपेट में तीन माली और एक सुपरवाइजर आए हैं। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सोसाइटी में तेज बारिश हो रही है। बारिश से बचने के लिए कुछ लोग पेड़ के नीचे खड़े हैं। तभी अचानक आसमान से बिजली गिरती है और पेड़ के नीचे खड़े लोगों पर गिर जाती है। आसमानी बिजली की चपेट में आने से वे सभी वहीं पर गिर जाते हैं।

[video width="640" height="360" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-12-at-22.11.23.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: स्वरोजगार से भारत फिर बनेगा विश्व गुरु, सिद्धार्थ ने बेरोजगारी दूर करने का लिया संकल्प

बता दें कि शुक्रवार की सुबह दिल्ली में बादल छाए रहे और कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हुई। शाम होते-होते उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में भी मौसम से करवट ले ली। वहीं देश के कई राज्यों में बादल छाए हुए हैं और यहां बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ी राज्यों में भी बर्फबारी और बारिश का अनुमान है।

Newstrack

Newstrack

Next Story