शादी में बुरा हाल: हुआ ऐसा कि 40 लोग हो गए बीमार, 10 की हालत गंभीर

खबर है कि शादी समारोह में दावत खाने के बाद 40 लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए। यह मामला झारखंड के जमशेदपुर में गोविंदपुर थाना क्षेत्र स्थित यशोदानगर का है। अचानक शादी में आए लोगों का हालत बिगड़ने के बाद  गांव के लोगों की

suman
Published on: 24 Nov 2019 3:50 AM GMT
शादी में बुरा हाल: हुआ ऐसा कि 40 लोग हो गए बीमार, 10 की हालत गंभीर
X

जयपुर खबर है कि शादी समारोह में दावत खाने के बाद 40 लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए। यह मामला झारखंड के जमशेदपुर में गोविंदपुर थाना क्षेत्र स्थित यशोदानगर का है। अचानक शादी में आए लोगों का हालत बिगड़ने के बाद गांव के लोगों की मदद से सभी को निजी अस्पतालों मे भर्ती कराया, जहां कुछ लोगों की हालत नाजुक है। उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें...Weather Updates: एक क्लिक में जानें अपने शहर के मौसम का हाल

शादी का खाना खाने के बाद 40 लोगों में 10 लोगों की हालत नाजुक है, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं। गंभीर होने पर बच्चों समेत कई लोगों को एमजीएम अस्पताल में भी भर्ती किया गया है। फिलहाल सभी का इलाज चल रहा हैं।

यह भी पढ़ें...वॉट्सऐप में आ गया जबरदस्त फीचर, देखें तो आ जाएगा मजा

यशोदानगर गांव में शादी थी, जहां सभी लोग दावत खाने गए थे। खाना खाने के बाद सभी लोगों की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उल्टियां होने लगी। खाना खाने के बाद लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर एसडीओ पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं।

suman

suman

Next Story