कोरोना संकट: गुजरात में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ा, 5 लोगों की मौत

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या 42 तक पहुंचने के बाद हरिद्वार और नैनीताल जिलों को ‘रेड जोन’ घोषित किया गया। अतिरिक्त सचिव (स्वास्थ्य) युगल किशोर पंत के अनुसार, राज्य में 80% मामले देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल के हैं।

नई दिल्ली: गुजरात में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। गुजरात में कोरोना वायरस से पांच और लोगों की मौत हो गई है। मिली खबरों के अनुसार राज्य में मरने वालों की संख्या 58 हो गई है। गुजरात में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है।

राज्य में पिछले 12 घंटे में कोरोना के 228 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जिसके साथ ही राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1604 पहुंच गया है। 228 नए मामलों में 140 केस अकेले अहमदाबाद से सामने आए हैं। इसके साथ ही अहमदाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1000 पार पहुंच गई है।

हरिद्वार और नैनीताल जिलों को ‘रेड जोन’ घोषित किया गया

उत्तराखंड में कुल कोरोना वायरस (COVID-19) के पॉजिटिव मामलों की संख्या 42 तक पहुंचने के बाद हरिद्वार और नैनीताल जिलों को ‘रेड जोन’ घोषित किया गया। अतिरिक्त सचिव (स्वास्थ्य) युगल किशोर पंत के अनुसार, राज्य में 80% मामले देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल के हैं।

ये भी देखें: ट्रेन और प्लेन सेवा: जानिए क्या हुआ फैसला, 4 मई से शुरू होने के आसार हैं या नहीं

2230 लोग ठीक हुए

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना वायरस (covid-19) से 507 लोगों की मौत हो गई है और अब तक कुल 15,712 मामलों की पुष्टि हुई है। इनमें से 2230 लोग ठीक हो गए हैं। 12,974 लोगों का इलाज जारी है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार पिछले 24 घंटे में 1,334 मामले सामने आए हैं और 27 लोगों की मौत हो गई है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App