×

जम्मू-कश्मीर में मोदी के 5 मंत्री करेंगे ये काम, कांग्रेस ने बोला तीखा हमला

अय्यर ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेता विश्वासघाती, देशद्रोही और कायर हैं। उन्होंने कहा कि ये नेता खुद को जनता का प्रतिनिधि बताते हैं, यदि ऐसा होता तो वे कई सालों पहले चुने गए होते।

SK Gautam
Published on: 21 Jan 2020 6:23 AM GMT
जम्मू-कश्मीर में मोदी के 5 मंत्री करेंगे ये काम, कांग्रेस ने बोला तीखा हमला
X

नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जम्मू -कश्मीर में जन संपर्क कार्यक्रम चलाया शुरू किया गया है। इस दौरे में जम्मू-कश्मीर में आए कुल 36 केंद्रीय मंत्रियों में से केवल पांच मंत्री ही कश्मीर का दौरा करेंगे। इन मंत्रियों में केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद, मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल, अल्पसंख्यक मामले के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, राज्य मंत्री श्रीपद नाइक और जी किशन रेड्डी शामिल हैं। इस दौरे को लेकर कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने भाजपा पर कड़ा निशाना साधा है।

भाजपा के नेता विश्वासघाती, देशद्रोही और कायर हैं- अय्यर

बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने केरल के मल्लपुरम में जनसभा को संबोधित करते हुए कश्मीर को लेकर भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। अय्यर ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेता विश्वासघाती, देशद्रोही और कायर हैं। उन्होंने कहा कि ये नेता खुद को जनता का प्रतिनिधि बताते हैं, यदि ऐसा होता तो वे कई सालों पहले चुने गए होते।

ये भी देखें : मस्जिदों में लाउड स्पीकर पर कोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- बिगड़ता है सामजिक संतुलन

आधिकारिक सूचना के अनुसार, केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे परियोजनाओं के लिए जन संपर्क कार्यक्रम के लिए अगले चार दिनों में कश्मीर में केवल आठ बैठकें आयोजित की जाएंगी। वहीं जम्मू में करीब 50 बैठकें व कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

जल संरक्षण परियोजना का करेंगे शिलान्यास

कश्मीर दौरे की शुरुआत मुख्तार अब्बास नकवी आज श्रीनगर के दारा इलाके में एक हाई स्कूल और हरवान के सरबंद में एक जल संरक्षण परियोजना के शिलान्यास से करेंगे। जी किशन रेड्डी के दो दिवसीय कश्मीर दौरे की शुरुआत बुधवार यानि कल से होगी।

ये भी देखें : तबाही का खौफनाक मंजर: यहां नोवेल कोरोना वायरस का प्रकोप

रेड्डी पहले दिन गांदरबल जिले में लोगों से मुलाकात करेंगे। जबकि रवि शंकर प्रसाद गुरुवार को बारामुला जिले में दो दिवसीय प्रवास की शुरूआत करेंगे। वीरवार को राज्य मंत्री श्रीपद नाइक श्रीनगर में पहुंचेंगे जबकि रमेश पोखरियाल शुक्रवार को श्रीनगर में उपस्थित रहेंगे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story