बड़ी खबर: एयर इंडिया के 5 पायलट कोरोना संक्रमित, खौफ में लोग

तमाम कोशिशों के बाद भी देश में तेजी से संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। रोज हजारों की तादाद में नए मामले सामने आ रहे हैं। अब इस बीच खबर है कि एयर इंडिया के 5 पायलट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बड़ी खबर: एयर इंडिया के 5 पायलट कोरोना संक्रमित, खौफ में लोग

बड़ी खबर: एयर इंडिया के 5 पायलट कोरोना संक्रमित, खौफ में लोग

नई दिल्ली: तमाम कोशिशों के बाद भी देश में तेजी से संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। रोज हजारों की तादाद में नए मामले सामने आ रहे हैं। अब इस बीच खबर है कि एयर इंडिया के 5 पायलट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी पायलट मुंबई के रहने वाले है और लॉकडाउन के दौरान कार्गों ऑपरेशन में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: KGMU को मिली बड़ी कामयाबी, अब ऐसे होगी कोरोना मरीजों की पहचान

नए मामले सामने आने से सरकार की बढ़ी मुश्किलें

देश में पहले ही बढ़ते मामलों के चलते सरकार के सामने नई चुनौतियां सामने आ रही हैं और अब 5 पायलटों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से सरकार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बता दें कि देश में सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित होने वाला राज्य महाराष्ट्र है। यहां पर पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में 1089 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में 1089 नए मरीजों की पुष्टि हुई है जबकि दिल्ली में भी 338 नए केस सामने आए हैं। हाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली और मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: 1378 प्रवासी श्रमिकों व मजदूरों को बसों से गंतव्य स्थान के लिए किया गया रवाना

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 60 हजार के पार

लॉकडाउन के बाद भी देश में अब तक करीब 60 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इसी के साथ कोरोना मरीजों की कुल संख्या 62939 हो चुकी है। जबकि कोरोना की चपेट में आकर अब तक करीब 1981 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि इस बीच थोड़ी राहत की बात ये है कि देश में 19 हजार से ज्यादा मरीज रिकवर होकर घर लौट चुके हैं।

यह भी पढ़ें: वाह दादी माँ: सिर्फ 1 रुपए में दिखाया कमाल, नहीं देखी होगी ऐसी दरियादिली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।