×

भीषण हादसा: ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में खेलने जा रहे थे 7 खिलाड़ी, 4 की मौत

ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह से खिलाड़ियों की मौत हुई हो। देश में कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें तेज रफ्तार ने खिलाड़ियों की जान ले ली।

Manali Rastogi
Published on: 11 Aug 2023 7:52 AM GMT (Updated on: 11 Aug 2023 5:35 AM GMT)
भीषण हादसा: ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में खेलने जा रहे थे 7 खिलाड़ी, 4 की मौत
X

होशंगाबाद: शहर के करीब आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट खेलने जा रहे 4 खिलाड़ियों की मृत्यु हो गई। जिन 4 खिलाड़ियों की मौत हुई है, वह सभी राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी थे। ये सभी खिलाड़ी होशंगाबाद से इटारसी जा रहे थे। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार तेज थी और वह बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला! कार धमाके से हुआ बड़ा नुकसान, सर्च ऑपरेशन जारी

जानकारी के अनुसार, पेड़ से कार की टकर इतनी तेज थी कि कार टकराने के बाद पलट कर सड़क से नीचे जा गिरी। हादसा इतना भीषण था कि चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए ये सभी खिलाड़ी जा रहे थे। कार में 7 खिलाड़ी सवार थे, जिसमें से 4 की मौत हो गयी, जबकि 3 की हालत गंभीर है।

अस्पताल में भर्ती हैं घायल

इस मामले में होशंगाबाद के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि, ‘घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और जरूरत पड़ने पर उन्हें भोपाल स्‍थानांतरित किया जाएगा।’ वहीं, उन्होंने बताया कि डीएम होशंगाबाद को भी उचित कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी हुआ बड़ा ब्लास्ट, 7 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह से खिलाड़ियों की मौत हुई हो। देश में कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें तेज रफ्तार ने खिलाड़ियों की जान ले ली। हालांकि, अभी इस मामले में और अधिक जानकारी हासिल नहीं हो पायी है। अभी भी इस संदर्भ में विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story