×

भयानक गैंगरेप: नाबालिग के शरीर को नोचते रहे हैवान, दरिंदगी की हर सीमा पार

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां नाबालिग लड़की के साथ 9 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों में 2 नाबालिग और एक मूक बधिर समेत कुल 9 लोग शामिल हैं।

Ashiki
Published on: 4 Feb 2021 3:11 AM GMT
भयानक गैंगरेप: नाबालिग के शरीर को नोचते रहे हैवान, दरिंदगी की हर सीमा पार
X
सीतापुर में गैंगरेपः महिला के प्राइवेट पार्ट में लगाई आग, हैवानियत जान दहल गए सभी

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां नाबालिग लड़की के साथ 9 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों में 2 नाबालिग और एक मूक बधिर समेत कुल 9 लोग शामिल हैं। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब 17 वर्षीय छात्रा अपने सहपाठी के साथ स्कूल से घर लौट रही थी।

ये भी पढ़ें: किसान रेल: प्‍याज की बढ़ती कीमतों पर रेलवे लगाएगा ब्रेक, इन राज्यों में होगा सप्लाई

स्कूल में असाइनमेंट जमा करने करने गई थी नाबालिग

जानकारी मिली है कि पुलिस ने इस मामले में 2 नाबालिग समेत कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि छह अभी फरार चल रहे हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा पुलिस कर रही है। हैवानियत का ये मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव इलाके से सामने आया है। पुलिस के मुताबिक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ऑनलाइन क्लास में दिए गए असाइनमेंट को सबमिट करने के लिए स्कूल गई थी। जब वो अपने दोस्त के साथ बाइक से दोपहर को वापस लौटी तो दोनों घूमने के लिए पतरापाली के छिंदबहरी जंगल में चले गए। इसी दौरान मौके पर पहुंचे 9 युवक नाबालिग को पकड़कर जंगल की ओर ले गए। जंगल में आरोपियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है।

बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि घटना के बाद नाबालिग पीड़िता बदहवास हालत में जंगल से बाहर निकली और ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद एक अन्य मूक बधिर आरोपी की भी गिरफ्तारी की गई है। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और फरार आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: दूसरी किसान हिंसा: साजिश रच रहा ये वांटेड, दिल्ली पुलिस से छिपकर पहुंचा पंजाब

Ashiki

Ashiki

Next Story