×

एमपी बस हादसाः अबतक 49 मौतें, बढ़ती जा रही लाशों की संख्या, फिर मिले 2 शव

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक दिल दहलाने वाला बस हादसे की घटना हुई है। इस घटना में करीब 49 लोगों के शव मिले हैं। इसके साथ 7 यात्रियों ने नहर में तैरकर अपनी जान बचाई है।

Shraddha Khare
Published on: 17 Feb 2021 6:28 AM GMT
एमपी बस हादसाः अबतक 49 मौतें, बढ़ती जा रही लाशों की संख्या, फिर मिले 2 शव
X
एमपी बस हादसाः अबतक 49 मौतें, बढ़ती जा रही लाशों की संख्या, फिर मिले 2 शव photos (social media)

सीधी : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले में मंगलवार को एक बस हादसा हुआ जिसमें 49 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। यह हादसा सीधी जिले के बाणसागर नहर में गिरने से हुआ है। इसके साथ इस हादसे में सरकार द्वारा रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। आज बुधवार को इस रेस्क्यू ऑपरेशन में दो शव बरामद हुए हैं। आपको बता दें कि एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की दोनों टीम नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

सीधी जिले की बस घटना

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक दिल दहलाने वाला बस हादसे की घटना हुई है। इस घटना में करीब 49 लोगों के शव मिले हैं। इसके साथ 7 यात्रियों ने नहर में तैरकर अपनी जान बचाई है। इस बस घटना में एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है। आपको बता दें कि इस बस घटना में 54 यात्री इस बस में सवार थे जबकि बस में 32 +2 की सीट दी गई है।

पीएम रिलीफ फंड से 2 लाख रुपए देने का एलान

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में इस हादसे को लेकर मध्यप्रदेश की सरकार सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। इसके साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। इसके साथ पीएम रिलीफ फंड से इन मृत परिवार के लोगों को 2- 2 लाख रुपए मुआवजा देने का एलान किया है इसके साथ मध्यप्रदेश सरकार ने मृत परिवार को 5 - 5 लाख रुपए देने का एलान किया है।

ये भी पढ़े.....कोरोना के आंकड़े न देने पर भड़का अमेरिका, वुहान से ही वायरस फैलने के मिले सबूत

bus_accident

कांग्रेस नेता ने परिवहन मंत्री पर साधा निशाना

सीधी में हुए बस हादसे में अब सियासत शुरू होती नजर आ रही है। इस हादसे में कांग्रेस के नेता परिवहन मंत्री पर निशाना साध रहे हैं जिसके चलते उन्होंने गोविन्द सिंह राजपूत का इस्तीफा मांग लिया है। आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राकेश सिंह यादव ने परिवहन मंत्री पर आरोप लगाया है कि इस बस का कोई परमिट नहीं था यह बस अवैध रूप से चलाई जा रही थी। इस हादसे को हत्या का रूप दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े.....पेट्रोल-डीजल ने तोड़ा रिकॉर्ड: यहां दाम पहुंचा 100 के पार, चेक करें अपने शहर का रेट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story