×

भीषण आग से मची तबाही: धूं-धूं कर जली प्रिंटिंग फैक्ट्री, इलाके में हड़कंप का माहौल

अहमदाबाद में एक प्रिंटिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। हालांकि फैक्ट्री जलने से काफी नुकसान हो गया है।

Shreya
Published on: 20 March 2021 5:14 AM GMT
भीषण आग से मची तबाही: धूं-धूं कर जली प्रिंटिंग फैक्ट्री, इलाके में हड़कंप का माहौल
X
भीषण आग से मची तबाही: धूं-धूं कर जली प्रिंटिंग फैक्ट्री, इलाके में हड़कंप का माहौल

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक प्रिंटिंग फैक्ट्री में भीषण आग लगने से हर तरफ अफरातफरी मच गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री शोलों में तब्दील हो गई। आग लगते ही तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई, जिसके बाद दमकल की 38 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को काबू में करने की कोशिश शुरू हो गई।

आग लगने से इलाके में मचा हड़कंप

ये घटना वटवा जीआईडीसी (Vatva GIDC) इलाके की है। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। हालांकि फैक्ट्री जलने से काफी नुकसान हो गया है। बताया जा रहा है कि जैसे ही फैक्ट्री से आग की लपटें उठती दिखीं, हर तरफ अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। आग की ये घटना कल यानी शुक्रवार रात साढ़े आठ की है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: घर-घर राशन योजना पर केंद्र की रोक, CM केजरीवाल ने बुलाई अहम बैठक

train (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

शताब्दी एक्सप्रेस के जेनरेटर कार में लगी आग

आपको बता दें कि शनिवार सुबह गाजियाबाद में शताब्दी एक्सप्रेस के जेनरेटर कार में आग लग गई। आग की घटना से हड़कंप मंचते ही आनन-फानन में रेल अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद स्टेशन पर दिल्ली लखनऊ शताब्दी ट्रेन के पार्सल कोच में आग लगी है।

यह भी पढ़ें: भयानक सड़क हादसा: बेकाबू कार ने ली 3 लोगों की जान, उदयपुर में शोक की लहर

आग पर पाया गया काबू

बताया जा रहा है कि पार्सल वैन में ही आग लगते ही तुरंत आग पर काबू पा लिया गया है। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। हालांकि आग की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। दमकल विभाग के मुताबिक, आग सुबह सात बजे लगी थी।

यह भी पढ़ें: गृहमंत्री तक पहुंची अंबानी केस की आंच, सियासी घमासान तेज, हटाए जाने की अटकलें

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story