×

लाश लेकर दिल्ली की सड़कों पर घूमता रहा, CCTV में कैद हुआ पूरा कांड

मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है, जहां अंकित नाम के युवक ने मात्र 77 रूपए के लिए एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम रवि है। अंकित नाम के एक शख्स ने मात्र 77 हजार रुपयों के लेन-देन को लेकर उसकी हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 8:17 AM GMT
लाश लेकर दिल्ली की सड़कों पर घूमता रहा, CCTV में कैद हुआ पूरा कांड
X

दिल्ली: देश की राजधानी से एक सनसनी केस सामने आया है। बता दें कि दिल्ली के रोहिणी इलाके के प्रेम नगर में एक व्यक्ति खुलेआम स्कूटी पर लाश लेकर घूमता रहा। काफी समय तक रोड के चक्कर मारने के बाद मौका देखते हुए व्यक्ति ने लाश को रोहिणी इलाके में एक खाली प्लॉट में जाकर फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक, स्कूटी पर लाश लेकर घूम रहे शख्स ने रूपयों के लेन-देन को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी, जिसके बाद उसे ठिकाने पर लगाने के लिए सड़को पर घूमता रहा। फिलहाल, पुलिस ने CCTV की तस्वीर के जरिए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सड़क पर लाश लेकर घूमता रहा आरोपी

मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है, जहां अंकित नाम के युवक ने मात्र 77 रूपए के लिए एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम रवि है। अंकित नाम के एक शख्स ने मात्र 77 हजार रुपयों के लेन-देन को लेकर उसकी हत्या कर दी। अंकित ने रवि के सर पर पहले हमला किया और उसके बाद रवि की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अंकित ने लाश को ठिकाने लगाने में जुट गया। आरोपी ने रवि की लाथ को बोरी में डालकर उसे ठिकाने लगाने के लिए करीब 2 किलोमीटर तक वह लाश को लेकर सड़क पर घूमता रहा। मौका देखते हुए आरोपी ने मृतक की लाश को रोहिणी इलाके के एक खाली प्लॉट में दफना दिया और वहां से रफूचक्कर हो गया।

ये भी देखें: School Reopen: नए साल में इन राज्यों में खुलेंगे स्कूल, निर्देश जारी, देखें लिस्ट

prem nagar thana

CCTV में कैद हुआ आरोपी

वहीं, मृतक रवि की खोज खबर न मिलने पर उसके परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई। जब पुलिस ने जांच पड़ताल की, तो उसे CCTV कैमरे में एक शख्स को स्कूटी पर बोरे में कुछ ले जाता हुआ दिखा। शक होने पर पुलिस ने एक के बाद एक कई CCTV फुटेज खंगाल डाले। CCTV की जांच करने के बाद यह खुलासा हुआ कि आरोपी उस बोरे में रवि की लाश भरकर ले जा रहा था और फिर खाली प्लाट में लाश को ठिकाने लगा दिया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

ये भी देखें: चीन में महीनों से फंसे भारतीय: ट्रेड वार बना वजह, सरकार से लगाई मदद की गुहार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story