×

एक सेंकेंड में चली जाती बुजुर्ग की जान, सिपाही ने ऐसे निकाला मौत के मुंह से

मुंबई के दहिसर रेलवे स्टेशन पर एक युवक पटरी को पार कर रहा था कि उसी वक्त उस युवक का जूता निकल जाता है। फिर वह अपना जूता उठाकर वापस पटरी पर आने लगता है तभी इस बुजुर्ग के बाई ओर से अचानक से एक ट्रेन आ गयी।

Shraddha Khare
Published on: 2 Jan 2021 10:00 AM GMT
एक सेंकेंड में चली जाती बुजुर्ग की जान, सिपाही ने ऐसे निकाला मौत के मुंह से
X
एक सेंकेंड में चली जाती बुजुर्ग की जान, सिपाही ने ऐसे निकाला मौत के मुंह से photos (social media )

मुंबई : रेलवे पर लोग जल्दबाजी के समय अपनी जान को जोखिम में डाल देते हैं। मुंबई का यह 15 सेकंड का यह वीडियो आपका रोंगटे खड़ा कर देगा। आपको बता दें कि यह घटना मुंबई के दहिसर रेलवे स्टेशन की है। जिसमें एक 60 साल के बुजुर्ग की जान बाल बाल बच गयी। यह रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना कैमरे में कैद हो गई थी।

रेलवे स्टेशन पर दिखी बुजुर्ग की लापरवाही

मुंबई के दहिसर रेलवे स्टेशन पर एक युवक पटरी को पार कर रहा था कि उसी वक्त उस युवक का जूता निकल जाता है। फिर वह अपना जूता उठाकर वापस पटरी पर आने लगता है तभी इस बुजुर्ग के बाई ओर से अचानक से एक ट्रेन आ गयी। मौके पर इस बुजुर्ग की जान के सिपाही ने बचा ली। आपको बता दें कि यह बुजुर्ग पूरी तरह से अनजान था कि इसके बाई तरफ से भी कोई ट्रेन आ सकती है।

पुलिस सिपाही ने बचाया बुजुर्ग की जान

रेलवे स्टेशन पर महाराष्ट्र पुलिस के एक सिपाही की नजर इस बुजुर्ग पर पड़ गयी। वो भाग कर इसके पास पहुंचता है। उसी दौरान प्लेटफॉर्म पर अचानक से एक ट्रेन आ जाती है। आपको बता दें कि आखिरी लम्हों में सिपाही ने अपने हाथों के सहारे बुजुर्ग को प्लेटफॉर्म की तरफ खीचकर इस बुजुर्ग की जान को बाल बाल बचा दिया। यह वीडियो महाराष्ट्र के रेलवे स्टेशन के कैमरे में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें: कृषि कानूनों की वापसी व MSP पर फंसा पेंच, दोनों प्रमुख मांगों पर अड़े किसान संगठन

dahisar station

1 जनवरी को हुई यह घटना

यह हादसा महाराष्ट्र के दहिसर रेलवे स्टेशन का है। आपको बता दें कि यह हादसा नए साल के पहले दिन 1 जनवरी को हुआ था। इस घटना वीडियो वायरल हो गया। यह 15 सेकंड का वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर देता है। इस बुजुर्ग की किस्मत बहुत अच्छी थी कि इनकी जान बाल बाल बच गई। इस स्टेशन पर कोई भीड़ नहीं थी। फिलहाल इस बात का पता नहीं चला कि यह बुजुर्ग कौन था और इसे कहां जाना था।

यह भी पढ़ें: 30 जनवरी को बंगाल जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, पहले भी कई बार कर चुके हैं दौरा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story