×

Delhi Liquor Policy Case : CM केजरीवाल तक पहुंची शराब घोटाले की जांच, CBI ने भेजा समन...16 अप्रैल को होगी पूछताछ

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली में कथित शराब घोटाले की जांच अब सीएम अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है। मामले में CBI ने AAP संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को तलब किया है। उन्हें 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। समन जारी हो चुका है।

Aman Kumar Singh
Published on: 15 April 2023 5:55 PM GMT (Updated on: 15 April 2023 7:17 AM GMT)
Delhi Liquor Policy Case : CM केजरीवाल तक पहुंची शराब घोटाले की जांच, CBI ने भेजा समन...16 अप्रैल को होगी पूछताछ
X
सीएम अरविंद केजरीवाल (Social Media)

Delhi Liquor Excise Policy Case : दिल्ली में कथित शराब घोटाले की जांच अब सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) तक पहुंच गई है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने अब इस मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करेगी। केजरीवाल को 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सीबीआई के सामने पेश होने का समन जारी हुआ है। इस मुद्दे पर आज शाम 6 बजे AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह एक प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं।

गौरतलब है कि, इसी मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) तिहाड़ जेल में बंद हैं। सिसोदिया से CBI और प्रवर्तन निदेशालय (ED) लगातार पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है अब दिल्ली के मुख्यमंत्री से भी इस मामले में सीबीआई कुछ अहम राज उगलवाने का प्रयास करेगी। इसलिए मुख्यमंत्री केजरीवाल को सीबीआई ने समन भेजा है।

AAP को मिले राष्ट्रीय दर्जे से केंद्र दबाव में

आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से कहा गया है कि सीबीआई पूछताछ में अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे। पार्टी का आरोप है कि केंद्र सरकार राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद दबाव बनाने का प्रयास कर रही है।

संजय सिंह ने कहा- अत्याचार को होगा अंत

दिल्ली में कथित शराब घोटाले पर मुख्यमंत्री केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाने पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) ने कहा, वह इस मामले पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं। संजय सिंह ने ट्वीट में लिखा, 'अत्याचार का अंत जरूर होगा'।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story