×

AAP नेता ने की आत्महत्या: पार्टी में मचा हड़कंप, कांग्रेस से जोड़ा जा रहा कनेक्शन

दिल्ली के नारायणा स्थित वार्ड-2 से AAP पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर बहालगढ़ के पास कार को खड़ा कर जहर खा लिया। वहीं उनके भाई का आरोप है कि पार्षद व अपने पड़ोसी संदीप तंवर ने उसके भाई को आत्महत्या के लिए विवश किया।

Shreya
Published on: 17 Sep 2020 6:32 AM GMT
AAP नेता ने की आत्महत्या: पार्टी में मचा हड़कंप, कांग्रेस से जोड़ा जा रहा कनेक्शन
X
AAP नेता ने की आत्महत्या: पार्टी में मचा हड़कंप, कांग्रेस से जोड़ा जा रहा कनेक्शन

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। AAP नेता ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। दिल्ली के नारायणा स्थित वार्ड-2 से AAP पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर बहालगढ़ के पास कार को खड़ा कर जहर खा लिया। वहीं उनके भाई का आरोप है कि पार्षद व अपने पड़ोसी संदीप तंवर ने उसके भाई को आत्महत्या के लिए विवश किया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि संदीप ने चार दिन पहले ही मृतक, उसके भाई और माता-पिता पर FIR दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: Pm Modi Birthday: मोदी वोट बैंक ने बदल दिया राजनीति का डॉयनॉमिक्‍स

आप नेता के तौर पर हुई मृतक की पहचान

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-पानीपत लेन पर बहालगढ़ के पास एक कार में एक युवक ने जहर खा लिया। कार के पास उसे अद्धनग्न और बेसुध हालत में देखा गया था। युवक की पेंट कार में ही पड़ी हुई थी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी और उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो मृतक की पहचान दिल्ली के नारायणा का निवासी निशांत तंवर के रूप में हुई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे निशांत के भाई ने पुलिस को बताया कि उसका भाई आम आदमी पार्टी में वार्ड-2 का अध्यक्ष था।

यह भी पढ़ें: मोदी सकार दिवाली से पहले दे सकती है ये बड़ी सौगात, सभी को होगा फायदा

कांग्रेस पार्षद पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप

AAP नेता और उसके भाई व माता-पिता के खिलाफ उनके पड़ोसी व दिल्ली कैंट से कांग्रेस के निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को मुकदमा दर्ज कराया था। इस सभी पर भादसं की धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। निशांत के भाई निशिल ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे के आसपास उसके भाई निशांत ने उसे फोन किया था। उसने बताया था कि संदीप उसे परेशान करता रहता है और उन्हें गालियां देता है। साथ ही उसके खिलाफ नारायणा थाने में झूठी FIR भी दर्ज कराई है। निशिल के मुताबिक, उसके दबाव में उसने जहर खा लिया है।

निशिल का कहना है कि उसके भाई ने संदीप तंवर से परेशान होकर जहर खाया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना से पंगा ना ले चीन: 9 पर भारी है 1 जवान, 30 मंजिल की ऊंचाई पर सेना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story