×

AAP का दावा- ED की चार्जशीट में गलती से डाला था संजय सिंह का नाम, CM केजरीवाल ने केस को ही फर्जी बताया

Delhi Liquor Policy Case: सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट कर प्रवर्तन निदेशालय और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने शराब घोटाले को झूठा करार दिया। दरअसल, ED की चार्ज शीट में शराब घोटाला मामले में संजय सिंह का नाम भी है, जिससे AAP बिफरी हुई है।

Aman Kumar Singh
Published on: 3 May 2023 4:31 PM GMT
AAP का दावा- ED की चार्जशीट में गलती से डाला था संजय सिंह का नाम, CM केजरीवाल ने केस को ही फर्जी बताया
X
आप सांसद संजय सिंह और CM केजरीवाल (Social Media)

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली की कथित आबकारी नीति घोटाले केस में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं पर कसते शिकंजे ने मुश्किलें बढ़ा दी है। AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) ने बुधवार (3 मई) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के नोटिस को लेकर बड़ा दावा किया। संजय सिंह का कहना है कि उन्हें ED की चिट्ठी मिली है। पत्र में ईडी ने उनके लिए खेद जताते हुए कहा कि, चार्जशीट में उनका (संजय सिंह) नाम गलती से आया है। इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'क्या किसी का नाम चार्जशीट में गलती से भी डाला जाता है? इससे साफ है कि, पूरा केस फर्जी है। केवल 'गंदी राजनीति' के तहत देश की सबसे ईमानदार पार्टी को बदनाम करने और सबसे तेजी से बढ़ने वाली पार्टी को रोकने के लिए प्रधानमंत्री जी ऐसा कर रहे हैं। उन्हें ये शोभा नहीं देता।'

संजय सिंह- ED झूठ का पुलिंदा है

सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था 'ED एक झूठ का पुलिंदा है। अभी तक मेरी लीगल नोटिस का ईडी ने कोई जवाब नहीं दिया। ईडी को उसके गुनाहों की सजा जरूर मिलेगी। चाहे सुप्रीम कोर्ट तक जाना पड़े। सत्य की लड़ाई जारी रहेगी। ईडी पर अग्रिम कार्यवाही के लिए भारत सरकार के वित्त सचिव को पत्र लिखा है।'

संजय सिंह का नाम गलती से डाला था

गौरतलब है कि, बुधवार (03 मई) सुबह से ही आम आदमी पार्टी ये दावा कर रही है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपनी गलती मान ली है। ईडी ने मान लिया है कि उसने शराब घोटाला मामले (Delhi liquor policy case) में AAP सांसद संजय सिंह का नाम गलती से डाला था।

क्या ED पर केस करेंगे AAP के संजय

दरअसल, आप सांसद संजय सिंह दिल्ली शराब घोटाले की चार्जशीट में अपना नाम आने के बाद से ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कह रहे हैं। उन्होंने जांच एजेंसी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की बात कही। बुधवार सुबह ही उन्होंने केंद्रीय वित्त सचिव (Union Finance Secretary) को पत्र लिखते हुए प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ मानहानि केस (Defamation Case) दर्ज करने की अनुमति मांगी थी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि AAP जो दावा कर रही है उसके बाद क्या संजय सिंह ईडी के खिलाफ केस करेंगे?

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story