×

अभी-अभी दहला भारत: खौफनाक हादसों से कांप उठे लोग, बिछ गईं लाशें

खबर हरियाणा के सिरसा से है, जहां रविवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। आज यानि रविवार सुबह एक टवेरा गाड़ी, HP गैस के ट्राले से भिड़ गई।

Shreya
Published on: 8 March 2020 7:24 AM GMT
अभी-अभी दहला भारत: खौफनाक हादसों से कांप उठे लोग, बिछ गईं लाशें
X
अभी-अभी दहला भारत: खौफनाक हादसों से कांप उठे लोग, बिछ गईं लाशें

नई दिल्ली: खबर हरियाणा के सिरसा से है, जहां रविवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। आज यानि रविवार सुबह एक टवेरा गाड़ी, HP गैस के ट्राले से भिड़ गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि टवेरा में नौ लोग सवार थे, जिनमें से 5 लोगों की मौत हो गई।

डेरा सच्चा सौदा में सत्संग के लिए जा रहे थे यात्री

बताया जा रहा है कि टवेरा में सवार सभी लोग डेरा सच्चा सौदा में सत्संग के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। इसके अलावा घायलों को इलाज के अस्पताल भर्जी कराया गया। बता दें कि हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: IIT कानपुर ने शुरू किया वेदों-शास्त्रों की वेबसाइट, दे रहा कई भाषाओं की सुविधा

अभी-अभी दहला भारत: खौफनाक हादसों से कांप उठे लोग, बिछ गईं लाशें

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों की पहचान की जा चुकी है। जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वालों में पंजाब के सरकारी भी शामिल हैं। बंत सिंह, जो पंजाब बिजली बोर्ड में इलेक्ट्रिशियन के पद पर तैनात था। इसके अलावा मुकेश कुमार, जो मानसा मंडी में SDM कार्यालय में क्लर्क (clerk) के पद पर कार्यरत था।

मृतकों और घायलों की हुई पहचान

मृतकों में एक हरविंदर सिंह था, जो बुढलाडा गांव में कपड़े बेचता था। बब्बी सिंह, बादड़ा संगरूर का निवासी, यहीं गाड़ी चला रहा था। गुरचरण सिंह बचाना गांव का निवासी है।

घायलों की सुरजीत सिंह, समी, के रूप में पहचान की गई है। इनमें से सुरजीत BSNL से रिटायर्ड कर्मचारी है, वहीं समी डीसी कार्यालय में कार्य करता था। इन दोनों को ही डेरे के हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: नागिन 4: जैस्म‍िन भसीन की जगह लेगी ये एक्ट्रेस, शो में आएगा नया ट्विस्ट

राजस्थान में भी हुआ भीषण हादसा

वहीं देश भर के कई हिस्सो से हादसो की खबरे सामने आई हैं। इसी क्रम में राजस्थान से एक एक्सीडेंट की खबर आई है। राजस्थान में एक ट्रक और बस में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये पूरा हादसा राजस्थान के जोधपुर का है। फिलहाल हादसे की वजहों का पता नहीं लग सका है।

ग्रेटर नोएडा से भी बड़े हादसे की खबर

इसके अलावा ग्रेटर नोएडा से भी एक बड़ा हादसे की खबर आई है। हादसे में कई लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दो टूरिस्ट बसों की जोरदार भिड़ंत से ये हादसा हुआ है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर दो टूरिस्ट बसों में टक्कर:

दरअसल, तेज रफ्तार वाहन हादसों की संख्या में लगातार वृद्धि कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। मामला ग्रेटर नोएडा का है, जहां सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर दो टूरिस्ट बस आपस में टकरा गयीं। टक्कर इतनी भीषण थी, कि देखते ही देखते कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: ऐसे खरीदें हेलीकॉप्टर: बस दिखाना होगा ये पेपर, होंगे इसके मालिक

कई यात्री घायल, इलाज के लिए भर्ती

हादसे के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जानकारी होते ही घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों को बचाया। बताया जा रहा है कि दोनों बसों में कई यात्री सवार थे, जो घटना के बाद घायल हो गये।

कोहरे की वजह से हुआ हादसा

घायलों को इलाज लिये ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण हादसा हो गया। हालाँकि पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Yes Bank ग्राहकों के लिए खुशखबरी: अब कहीं भी-कभी भी निकाल सकते हैं अपना पैसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story