योग शिक्षिका से रेप का आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार, 2 महीने से था फरार

योग शिक्षिका से दुष्कर्म के आरोपी दस हजार इनामी बीजेपी नेता उपेंद्र धाकड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उपेंद्र धाकड़ करीब दो महीने से फरार चल रहे थे। धाकड़ पर युवती को शादी का झांसा देकर वर्षों तक शोषण करने का आरोप है।

नई दिल्ली: योग शिक्षिका से दुष्कर्म के आरोपी दस हजार इनामी बीजेपी नेता उपेंद्र धाकड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उपेंद्र धाकड़ करीब दो महीने से फरार चल रहे थे। धाकड़ पर युवती को शादी का झांसा देकर वर्षों तक शोषण करने का आरोप है।

दुष्कर्म के आरोपी बीजेपी नेता उपेन्द्र धाकड़ ने मंगलवार को अजाक थाने में जाकर चोरी छुपके आत्मसमर्पण किया। धाकड़ के खिलाफ महिला थाना पुलिस ने 29 मई को एफआईआर दर्ज की थी। भारी सुरक्षा व्यवस्था में उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे 17 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें…SC में राम मंदिर पर सुनवाई, जज ने मांगे जमीन के सबूत, जानिए अब तक क्या हुआ

बीजेपी जिला महामंत्री उपेंद्र धाकड़ फरार फरार चल रहा था। पुलिस ने उसके विदिशा, भोपाल और जबलपुर स्थित ठिकानों पर कई बार छापा मारा था। लेकिन आरोपी हर बार चकमा देकर फरार हो जाता था।

उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने 10 हजार का इनाम घोषित किया था। महिला थाने में प्रकरण दर्ज होने के बाद अजाक थाने में केस डायरी स्थानांतरित कर दी गई थी। प्रकरण में 182-183 के तहत कुर्की की कवायद चल रही थी।

यह भी पढ़ें…कश्मीर से पाबंदियां हटाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, कहा- संवेदनशील मामला

अभियोजन के मुताबिक 9 जून 2019 को जबलपुर निवासी युवती ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वर्ष 2013 में वह और उपेन्द्र धाकड़ रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में योगा की पढ़ाई कर रहे थे। इस दौरान धाकड़ ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए।