×

एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, NCB से मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा, ड्रग केस में एक्शन

ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम सामने आया। जब एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे, इसके बाद ही एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

Newstrack
Published on: 30 March 2021 2:18 PM GMT
एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, NCB से मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा, ड्रग केस में एक्शन
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों में शुमार एक्टर एजाज खान को NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने गिरफ्तार कर लिया। ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम सामने आया। आज जब एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे, इसके बाद ही एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

NCB की हिरासत में एजाज

सुशांत केस के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी अब तक कई लोगों से पूछताछ और हिरासत में ले चुकी है। वहीं जब एक्टर एजाज खान राजस्थान से मुम्बई लैंड हुए तो NCB ने उन्हें हिरासत में ले लिया। हालांकि मीडिया से बातचीत में एजाज ने कहा कि वह खुद चलकर आए हैं और उन्हें सर ने मिलने के लिए बुलाया गया है।

बिग बॉस में भी आए नजर

बता दें कि एजाज फिल्मों में काम करने के अलावा रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में भी नजर आ चुके है। जहां एजाज अपने एक साथी कंटेस्टेंट के साथ मारपीट करने को लेकर सुर्खियों में रहे। साथी कंटेस्टेंट के साथ मारपीट करने के बाद एजाज को शो से निकाल दिया गया।

सीरियलों में भी आए नजर

बिग बॉस सीजन 7 के अलावा उन्होंने कॉमेडी नाइट विद कपिल, करम अपना-अपना, कहानी हमारे महाभारत की और रहे तेरा आशीर्वाद जैसे सीरियलों में भी काम किया हैं।

ये भी देखिये:ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट किया एक्टर ने, Video देखकर लोटपोट हुए लोग

पहले भी हो चुके है गिरफ्तार

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एजाज खान की गिरफ्तारी हुई है। इसके पहले एजाज भड़काऊ पोस्ट शेयर करने के मामले में जेल जा चुके हैं। वहीं इसके अलावा एजाज ने फेसबुक पर लाइव होने के दौरान कुछ ऐसा बयान दिया था, जिसको लेकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई। इसके बाद एजाज के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में मानहानि और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story