×

Nora Fatehi: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं अभिनेत्री नोरा फतेही,ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामलें में

Nora Fatehi: बॉलीवुड की आइटम गर्ल एक्ट्रेस नोरा फतेही आज यानी सोमवार 31 जुलाई को दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची। यहां मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में वह पेश हुईं।

Krishna Chaudhary
Published on: 31 July 2023 10:04 AM GMT
Nora Fatehi: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं अभिनेत्री नोरा फतेही,ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामलें में
X
Actress Nora Fatehi Appeared in Patiala House Court in Money Laundering Case

Nora Fatehi: बॉलीवुड की आइटम गर्ल एक्ट्रेस नोरा फतेही आज यानी सोमवार 31 जुलाई को दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची। यहां मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में वह पेश हुईं। यह मामला 200 करोड़ रूपये की ठगी से जुड़ा है। इस ठगी का मास्टमाइंड और ठग सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी का आरोप है कि नोरा ने ठग सुकेश से कई महंगे तोहफे लिए हैं। हालांकि, बॉलीवुड अभिनेत्री इससे इनकार करती रही हैं।

नोरा फतेही से ईडी इस मामले में पहले भी कई दफा पूछताछ कर चुकी है। नोरा के अलावा एक अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी इस मामले में जांच का सामना कर रही हैं। जैकलीन को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। अदालत में ईडी द्वारा चार्जशीट में दोनों अभिनेत्रियों पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से कई महंगे तोहफे लेने के आरोप हैं। ईडी का कहना था कि नोरा ने दिसंबर 2020 में सुकेश से बीएमडब्ल्यू कार उपहार में हासिल की थी, जो कि महबूब खान के नाम से रजिस्टर थी।

नोरा फतेही ने क्या दी थी सफाई

प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के समक्ष पूछताछ में अभिनेत्री नोरा फतेही ने बताया था कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने उसकी जीजा बॉबी को 65 लाख रूपये की बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दी थी। बकौल अभिनेत्री वो सुकेश की पत्नी के चेन्नई में बने एक स्टूडियो के इवेंट में गेस्ट थीं। इस इवेंट के आने के बदले में ही सुकेश ने बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी कार गिफ्ट की थी। नोरा का कहना है कि इसके बाद सुकेश उसे बार-बार फोन कर परेशान कर लगा। अंत में उसने उसका नंबर ब्लॉक कर उससे सारे संपर्क खत्म कर लिए थे।

बता दें कि दिल्ली की जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर पर कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है। वह ठगी के पैसे से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को लग्जरी सामान और महंगे तोहफे दिया करता था।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story