×

दिल्ली के बाद अब महाराष्ट्र में कोरोना हुआ विकराल, CM उद्धव ने लोगों से की ये अपील

महाराष्ट्र के सीएम ने कहा इस महामारी के संकट में किसी प्रकार की राजनीती नहीं होनी चाहिए। इस महामारी में बिना आवश्यक काम के अलावा घर से बाहर न निकलें। मास्क को जरूर लगाए।

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 6:00 PM GMT
दिल्ली के बाद अब महाराष्ट्र में कोरोना हुआ विकराल, CM उद्धव ने लोगों से की ये अपील
X
दिल्ली के बाद अब महाराष्ट्र में कोरोना हुआ विकराल, CM उद्धव ने लोगों से की ये अपील photos (social media)

महाराष्ट्र : दिल्ली के बाद कोरोना का भयावह रूप महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ते आंकड़े को देखते हुए महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे ने जनता से कोरोना के बचाव को लेकर अपील की है। सीएम ने कहा कि कोरोना के आंकड़े दिन पर दिन और बढ़ते जा रहे हैं। इसके लिए जनता को काफी सतर्कता बरतनी होगी।

उद्धव ठाकरे ने कही यह बात

महाराष्ट्र की सरकार कोरोना के बढ़ते इस आंकड़ों पर काफी तेजी दिखा रही है। जिसके चलते सरकार ने जनता से घर पर रहने की अपील की है। और सोशल डिस्टेंसिंग में रहने को कहा है। आपको बता दें कि कोरोना को लेकर सीएम ने कहा कि हमारे पास पर्याप्त स्वास्थ सुविधाएं हैं। लेकिन जो लोग 8 महीने से इस महामारी में काम कर रहे हैं हमें उन पर भी दबाव कम करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 12 करोड़ लोग रहते हैं। इस वैक्सीन की दो डोज सबको चाहिए। यानि महाराष्ट्र में 24 करोड़ डोज लगेगी। इस डोज को पहुंचाने में कितना समय लगेगा इसका अभी कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। फिलहाल इस महामारी से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल करना बेहद जरुरी है।

सीएम ने कहा राजनीती न करें

महाराष्ट्र के सीएम ने कहा इस महामारी के संकट में किसी प्रकार की राजनीती नहीं होनी चाहिए। इस महामारी में बिना आवश्यक काम के अलावा घर से बाहर न निकलें। मास्क को जरूर लगाए। इस संकट के समय लोगों को काफी सतर्कता बरतने की जरुरत है।

यहा भी पढ़े: आ रहा चक्रवाती तूफान: इन राज्यों में 3 दिन होगी भारी बारिश, पड़ेगी कंपाने वाली ठंड

सीएम ने दी समीक्षा

उद्धव ठाकरे के संबोधन से पहले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने कहा कि दिवाली के इस त्योहार में बरती गई लापरवाही से इस कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा 8 से 10 दिनों में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की जाएगी। तब लॉकडाउन को लेकर आगे का फैसला किया जाएगा।

यहा भी पढ़े: दिल्ली में मौतों का तूफानः अफसर हुए बेचैन, कैसे काबू पाएं, कड़े उपाय लागू

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story