×

Ahmedabad Accident: अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, जगुआर कार ने भीड़ को रौंदा, 9 की दर्दनाक मौत

Ahmedabad Accident: कार के लोगों के ऊपर चढते ही चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 15 लोगों के घायल होने की सूचना है। मृतकों में पुलिस कॉन्सटेबल और होमगार्ड भी शामिल हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 July 2023 2:11 AM GMT
Ahmedabad Accident: अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, जगुआर कार ने भीड़ को रौंदा, 9 की दर्दनाक मौत
X
Ahmedabad Accident (photo: social media )

Ahmedabad Accident: गुजरात का सबसे बड़ा शहर बुधवार रात एक भीषण सड़क हादसे से दहल उठा। हादसा शहर के इस्कॉन ब्रिज पर तब हुआ जब वहां लोगों की भीड़ एक हादसे को देखने के लिए जमा हुई थी। तभी एक तेज रफ्तार में आ रही जगुआर कोर भीड़ को रौंदते हुए आगे निकल गई। कार के लोगों के ऊपर चढते ही चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 15 लोगों के घायल होने की सूचना है। मृतकों में पुलिस कॉन्सटेबल और होमगार्ड भी शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार रात इस्कॉन ब्रिज पर ट्रक ने एक महिंद्रा थार को टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग आवाज सुनकर दहल उठे। आनन फानन में सभी घटनास्थल की ओर दौड़े। देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और थार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के काम जुट गई। ये सब चल ही रहा था कि तकरीबन 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से जगुआर की कार भीड़ की ओर आने लगी। लोगों को खतरे का अंदाजा नहीं था। सामने भीड़ होने के बावजूद कार ड्राइवर ने स्पीड नहीं कि और भीड़ को रौंदते हुए आगे बढ़ गया।

घटनास्थल पर चीख-पुकार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार राजपथ क्लब की ओर से आ रही थी। टक्कर इतना भीषण था कि पुल पर खड़े लोग 25 से 30 फीट दूर जा गिरे। इसके बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। इधर-उधर लोगों के शव बिखरे पड़े मिले। वहीं, जख्मी लोग दर्द से चीख रहे थे। एक के बाद एक दो भीषण हादसों से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई।

पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, अन्य मृतकों के शवों की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस ने बताया कि जगुआर कार के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। इस्कॉन फ्लाईओवर को फिलहाल यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story