×

Accident News: भयानक बस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, नहर में समा गए सारे यात्री

Andhra Pradesh Accident: आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। बारातियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिसमें सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई गई है।

Jugul Kishor
Published on: 11 July 2023 3:45 AM GMT (Updated on: 11 July 2023 4:27 AM GMT)
Accident News: भयानक बस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, नहर में समा गए सारे यात्री
X
Andhra Pradesh Accident (Social Media)

Andhra Pradesh Accident: आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में मंगलवार (11 जुलाई) को बड़ा सड़क हादसा हो गया। बारातियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिसमें सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई गई है। करीब 30 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, अस्पताल में कुछ घायलों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सड़क हादसे पर प्रदेश के सीएम ने पीड़ित परिजनों के प्रति शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के मुताबिक ये भीषण हादसा उस समय हुआ है, जब बस पोडिली से काकीनाडा जा रही थी। इसी दौरान बस हादसे का शिकार हो गई। बस में करीब 35 से 40 लोग सवार थे। आशंका जतायी जा रही है कि ड्राइवर को नींद आने के कारण ये हादसा हुआ है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान पोडिली गांव निवासी 65 वर्षीय अब्दलु अजीज, 60 वर्षीय अब्दुल हानी, 48 वर्षीय शेख रमीज, 58 वर्षीय मुल्ला नूरजहां, 65 वर्षीय मुल्ली जानी बेगम, 35 वर्षीय शेख शबीना, 6 वर्षीय शेख हीना के रूप में हुई है।

सीएम ने जताया शोक

भीषण सड़क हादसे के बाद सीएम वाईएस जगन रेडडी के कार्यालय की ओर से इस विज्ञप्ति जारी की गई, जिसमें कहा गया है कि सीएम ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। इसके अलावा सीएम ने अधिकारियों को घायलों को बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

प्रकाशम जिले की एसपी मलिका गर्ग ने भी घटनास्थल का दौरा किया और दुर्घटना कैसे हुई इसकी जानकारी ली। उन्होने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है और घायलों का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story