×

यादव परिवार में उत्पीड़न पर खुलकर बोलीं लालू की बहू ऐश्वर्या, खोल दिए ये राज

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय को ससुराल से निकाल दिया गया है। ये बात खुद ऐश्वर्या राय ने बताई है। पति तेज प्रताप यादव से तलाक का मुकदमा लड़ रहीं ऐश्वर्या राय ने पहली बार इस मुददे पर अपना मुंह खोला है।

Aditya Mishra
Published on: 21 Jun 2023 6:34 AM GMT
यादव परिवार में उत्पीड़न पर खुलकर बोलीं लालू की बहू ऐश्वर्या, खोल दिए ये राज
X

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय को ससुराल से निकाल दिया गया है। ये बात खुद ऐश्वर्या राय ने बताई है। पति तेज प्रताप यादव से तलाक का मुकदमा लड़ रहीं ऐश्वर्या राय ने पहली बार इस मुददे पर अपना मुंह खोला है।

उन्होंने सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि आज भी उन्हें खाना नहीं दिया गया। साथ ही धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया गया।

पहली बार उनके पिता चंद्रिका राय ने भी मुंह खोला है। उन्होंने कहा है कि उन्हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी कर रिश्ता किया।

ये भी पढ़ें...लालू के बेटे तेज प्रताप का नया अवतार, अब इस लुक में आये नज़र

यादव परिवार में मुझें नहीं दिया जाता खाना

ऐश्वर्या ने कहा कि मुझे खाना तक नहीं देते। उन्होंने कहा, 'किचन में जाने को भी नहीं मिलता इसलिए उनका खाना उनके मायके से आया है और उस खाने को भी उन्हें खुद ही लेना होता है। घर का कोई और उस खाने को बाहर से अंदर तक नहीं लाता।'

उन्होंने लालू यादव पर भरोसा जताते हुए कहा कि अगर मेरे ससुर यहां होते तो वो चीजों को ठीक कर देते, लेकिन वो यहां नहीं हैं। वो लालू यादव की बात कर रही थीं जो इस समय चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं और बीमार होने के कारण रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

ये भी पढ़ें...तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों की दबंगई! कैमरामैन को पीटा

घर छोड़कर जाने का वीडियो वायरल

तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है और दोनों ने तलाक के लिए याचिका दायर की है। हाल ही में ऐश्वर्या ने लालू निवास छोड़ दिया था। वह रोते हुए घर से बाहर निकली थीं।

दरअसल, बीते 13 सितंबर को ऐश्वर्या का अपने ससुराल से पैदल बाहर निकलने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में ऐश्वर्या अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से पैदल बाहर निकलते दिखी थीं और उनका चेहरा तमतमाया हुआ था। वीडियो में उनकी आंख से आंसू निकलते भी देखा गया था।

ये भी पढ़ें...तेज प्रताप लापता- पटना में राबड़ी-ऐश्वर्या कर रही हैं इंतजार, सुरक्षाकर्मी परेशान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story