लालू के बेटे तेज प्रताप का नया अवतार, अब इस लुक में आये नज़र   

विधायक तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर शनिवार रात को भगवान कृष्ण का रूप धर उनकी पूजा अर्चना की। इस कार्यक्रम के दौरान उनके साथ कई मित्र और पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने नए-नए कारनामों के चलते सोशल मीडया में चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस समय तेज प्रताप का एक नया लुक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : जब नेता विपक्ष रहते हुए अरुण जेटली ने मनमोहन सरकार को संकट से उबारा था

यह लुक है श्री कृष्ण का है वो इस बार कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर आधी रात को कृष्ण बन गए। इस दौरान उन्होंने बांसुरी भी बजाई।

जानकारी के अनुसार विधायक तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर शनिवार रात को भगवान कृष्ण का रूप धर उनकी पूजा अर्चना की। इस कार्यक्रम के दौरान उनके साथ कई मित्र और पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

इस अवसर पर पटना इस्कॉन मंदिर के कलाकारों ने भजन की प्रस्तुति दी। शनिवार को तेज प्रताप ने कृष्ण के रूप में बंसी बजाते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट कर लोगों को जन्माष्टमी की बधाई दी थी।

ये भी देखें : ऐसा प्यार बाप रे बाप! तंग आ कर पत्नी ने लिया ये बड़ा फैसला

तेज प्रताप यादव ने पिछले दिनों जिम में एक्सरसाइज़ करते हुए अपनी विडियो वायरल किया था। उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर महाभारत के प्रसंग से संबंधित तस्वीर भी लगाई थी, जिसमें भगवान श्रीकृष्ण, अर्जुन को गीता का उपदेश देते नजर आ रहे हैं। जिसके कारण वो चर्चा में रहे।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App