×

ऐसा प्यार बाप रे बाप! तंग आ कर पत्नी ने लिया ये बड़ा फैसला

महिला का कहना है कि उसका पति उससे कुछ ज्यादा ही प्यार करता है जिससे ऊबकर वह तलाक लेना चाहती है। महिला ने फुजैरा की शरिया कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है। हम आपको बड़ा दें कि कपल की शादी को सिर्फ एक साल ही हुआ है।

SK Gautam
Published on: 25 Aug 2019 10:50 AM GMT
ऐसा प्यार बाप रे बाप! तंग आ कर पत्नी ने लिया ये बड़ा फैसला
X

नई दिल्ली: एक ऐसी पत्नी जिसको अपने पति से मिलने वाला ज्यादा प्यार, रास नहीं आया जिसकी वजह से उसने अपने पति से तलाक मांग लिया है। है ना यह अजीबो-गरीब? वजहें तो आपने खूब सुनी होंगी लेकिन यूएई की एक महिला ने अपने पति से तलाक के लिए जो वजहें गिनाई हैं, उसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे।

ये भी देखें : सबकी रुक गई साँसे: बस 1 करोड़ मिलने ही वाले थे, तभी हुआ ऐसा…

इस महिला का कहना है कि उसका पति उससे कुछ ज्यादा ही प्यार करता है जिससे ऊबकर वह तलाक लेना चाहती है। महिला ने फुजैरा की शरिया कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है। हम आपको बड़ा दें कि कपल की शादी को सिर्फ एक साल ही हुआ है।

वह मुझ पर कभी चिल्लाता ही नहीं, मुझे कभी उदास होने देता

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अपने पति से मिलने वाले ज्यादा प्यार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है इसलिए उसने तलाक का फैसला किया है। उसने कोर्ट से कहा, वह मुझ पर कभी चिल्लाता ही नहीं है और ना ही उसने मुझे कभी उदास होने दिया।

महिला ने कोर्ट को बताया, मैं इतने ज्यादा प्यार और स्नेह से परेशान हो गई हूं। यहां तक कि घर की सफाई में वह मेरी मदद भी करता है। वह कभी-कभी मेरे लिए खाना भी बनाता है। एक साल की शादी में हमारा एक भी बार झगड़ा नहीं हुआ।

रिपोर्ट के मुताबिक, पति ने उसे इतना प्यार किया और उसके प्रति इतना उदार रहा कि इससे उसकी जिंदगी 'नरक' बन गई।

ये भी देखें :छत्तीसगढ़, केरल, त्रिपुरा, और यूपी, चार राज्य विधान सभा सीटों पर उपचुनाव 23 सितंबर को

महिला ने आगे कहा, मैं एक लड़ाई के लिए तड़प रही हूं लेकिन मेरे रोमांटिक पति के साथ यह लगभग असंभव हो गया है क्योंकि वह हमेशा मुझे माफ कर देता है और मेरे ऊपर तोहफों की बरसात कर देता है। मैं उसके साथ असलियत में बहस करना चाहती हूं, मुझे ये बिना किसी मुश्किल की जिंदगी नहीं चाहिए जिसमें मेरा पति मेरी हर आज्ञा का पालन करता हो।

रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है बल्कि वह केवल एक परफेक्ट और आदर्श पति बनना चाहता था।

ये भी देखें : गे कपल की कहानी: सोशल इशूज को लेकर बनी ये फिल्म

शख्स ने कोर्ट से अपील की कि उसकी पत्नी को केस वापस लेने के लिए कहा जाए

यहां तक कि शख्स ने कोर्ट से अपील की कि उसकी पत्नी को केस वापस लेने के लिए कहा जाए। शख्स ने कहा, एक साल में किसी शादी पर फैसला सुनाना सही नहीं है, हर कोई अपनी गलतियों से सीखता है। कोर्ट ने पति-पत्नी को आपसी मतभेद सुलझाने के लिए कहा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story