×

यहां पुलिस ने किया हथियारों का जखीरा बरामद, नक्सलियों को भी किया जाता है सप्लाई

बिहार के मुंगेर में हथियारों का भंडार है। अभी हाल में यहां से अवैध एके 47 की काफी संख्‍या में बरामदगी हुई। इसमें दो दर्जन से अधिक दोनाली बंदूकों के अलावा रिवाल्‍वर व सैकड़ों कारतूस मिले हैं।

suman
Published on: 20 Nov 2019 4:02 PM GMT
यहां पुलिस ने किया हथियारों का जखीरा बरामद, नक्सलियों को भी किया जाता है सप्लाई
X

जयपुर: बिहार के मुंगेर में हथियारों का भंडार है। अभी हाल में यहां से अवैध एके 47 की काफी संख्‍या में बरामदगी हुई। इसमें दो दर्जन से अधिक दोनाली बंदूकों के अलावा रिवाल्‍वर व सैकड़ों कारतूस मिले हैं। इतनी बड़ी तदाद में आर्म्स को देखकर पुलिस भी अचंभित है। खबरों के अनुसार, मुंगेर पुलिस ने कासिम बाजार इलाके में छापेमारी की, जहां हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। ये हथियार कहीं भेजे जाने वाले थे। इसमें चार तस्‍करों को भी गिरफ्तार किया गया ।

यह पढ़ें...अब इन गड़बड़ियों के लिए बिजली कंपनियों को देना होगा मुआवजा, पढ़ें पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, बरामद हथियारों में 29 दोनाली बंदूक और 2 राइफल के अलावा 529 कारतूस को बरामद किया है। सबसे खास बात कि तस्‍करों के पास से एक वेवली एस्कॉर्ट रिवाल्वर भी बरामद हुई है।यहां के डीआईजी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्​देनजर हथियार तस्करों की गतिविधि बढ़ी है। जांच के दौरान गिरफ्तार तस्करों ने नक्सलियों को भी हथियार देने की बात कही है।

मुंगेर में रेलवे स्‍टेशन से लेकर गांव तक में एके 47 राइफलों की बरामदगी हुई थी। इतना ही नहीं, यहां के एक कुआं से भी प्रतिबंधित राइफल एके 47 के पार्ट्स मिले थे।

यह पढ़ें..मोदी सरकार का लोगों को बड़ा तोहफा, 1,800 अवैध कॉलोनियों को मिली मंजूरी

suman

suman

Next Story