×

यह चुनाव ऐतिहासिक है, परिवर्तन लाने के लिए हुआ गठबंधन: अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलश यादव ने एटा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Dharmendra kumar
Published on: 10 April 2019 1:51 PM GMT
यह चुनाव ऐतिहासिक है, परिवर्तन लाने के लिए हुआ गठबंधन: अखिलेश
X

एटा: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलश यादव ने एटा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार जाते ही यूपी की बीजेपी की सरकार चली जाएगी। उन्होंने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक है और परिवर्तन लाने के लिए यह गठबंधन हुआ है।

यह भी पढ़ें...बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए रानी मुखर्जी की मिडनाइट इन्वेस्टिगेशन

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी हमें पिछड़ा बताया इसलिए हम उन्हें धन्यबाद करते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ पिछड़ा ही बताया यह नहीं कि सब आरक्षण यादव ही ले गए। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पहले आरक्षण में आपको जनरल सीटों पर भी मौका मिल जाता था, लेकिन बीजेपी सरकार द्वारा सामान्य वर्ग को आरक्षण देने के बाद यह मौका नहीं मिल पाएगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में नफरत फैला रही है उसका विकास से कोई लेना देना नहीं। अखिलेश ने कहा कि सपा का गठबंधन विचारों, गरीबों और किसानों का गठबंधन है। उन्होंने सपा-बसपा-आरएलडी के गठबंधन से बीजेपी के लोग घबराए हुए हैं।

यह भी पढ़ें...मामा के नामांकन में पहुंचे ये दो मेहमान, बच्चों संग प्रियंका ने ली सेल्फी

सपा अध्यक्ष ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया पर कितनी धाराएं हैं। वह बाबा होते हुए भी कुंभ में स्नान करना नहीं जानते। वह गंगा स्नान करते समय ऐसे कूदे जैसे कोई बच्चा कूदा हो। साथ ही उन्होंने दिखाई के लिए सफाई कर्मियों के पैरे धोए, लेकिन उन्होंने पैर धोते-धोते नौकरियां भी धो दीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story