×

Manipur Violence: महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो देख फूटा सेलेब्स का गुस्सा, सरकार पर उठाए सवाल

Manipur Violence: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र दौड़ाने के वीडियो को देखने के बाद हर किसी का गुस्सा फूट रहा है। सेलेब्स ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Archana Pandey
Published on: 20 July 2023 7:42 AM GMT (Updated on: 20 July 2023 8:00 AM GMT)
Manipur Violence: महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो देख फूटा सेलेब्स का गुस्सा, सरकार पर उठाए सवाल
X
Akshay kumar to richa chadha many celebs reacted on two women naked video in Manipur Violence

Manipur Violence: मणिपुर से सामने आए दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर उन्हें दौड़ाने के वीडियो के वीडियो ने देश में सनसनी मचा दी है। वीडियो देखने के बाद हर किसी का गुस्सा फूट रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अब इस मामले में सेलेब्स ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है और कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

अक्षय ने की न्याय की मांग

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा है कि, “मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर मैं हिल गया हूं, निराश हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई दोबारा ऐसी भयावह हरकत करने के बारे में भी नहीं सोचेगा’’।

रिचा चड्ढा ने बताया शर्मनाक

एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर इसे “शर्मनाक! भयानक! अधर्म!” बताया है।

उर्मिला मातोंडकर ने उठाए सवाल

उर्मिला मातोंडकर ट्वीट कर कहा है कि “मणिपुर वीडियो से शॉक्ड और डरी हुई हूं कि यह मई में हुआ था और इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो सत्ता के नशे में चूर बैठे हैं, मीडिया के जोकर उन्हें चाट रहे हैं, मशहूर हस्तियां जो चुप हैं।

रेणुका शहाणे ने भी उठाए सवाल

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने मणिपुर हिंसा को कंट्रोल करने में सरकार को असफल बताया है। उन्होंने सवाल किया कि क्या मणिपुर में अत्याचारों को रोकने वाला कोई नहीं है। उन्होने लिखा है कि “क्या मणिपुर में अत्याचार रोकने वाला कोई नहीं है? यदि आप दो महिलाओं के उस परेशान करने वाले वीडियो से अंदर तक नहीं हिले हैं, तो क्या खुद को इंसान कहना भी सही है, भारतीय या इंडियन तो क्या ही छोड़ दें!”

3 मई से झुलस रहा है मणिपुर

बता दें कि मणिपुर में 3 मई से सुलझ रहा है। इम्फाल घाटी में मेइती और कुकी लोगों के बीच लगातार हिंसा हो रही हैं। इसमें अब तक 160 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। ऐसे में यहां से सामने आए दो महिलाओं को नग्न घुमाने के वीडियो ने सभी को परेशान कर दिया है।

Archana Pandey

Archana Pandey

Next Story