×

कश्मीर में बड़ा खतरा: घुसपैठ की फिराक में ये 45 आतंकी, बना रहे हैं हमले का प्लान

पाकिस्तान अपने नापाक इरादों से बाज नहीं आ रहा है। खुफिया एजेंसी को मिली खबर के अनुसार, अल-बद्र के 45 आतंकी कश्मीर में घुसपैठी करने के फिराक में हैं।

Shreya
Published on: 16 April 2023 10:13 AM GMT
कश्मीर में बड़ा खतरा: घुसपैठ की फिराक में ये 45 आतंकी, बना रहे हैं हमले का प्लान
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपने नापाक इरादों से बाज नहीं आ रहा है। खुफिया एजेंसी को मिली खबर के अनुसार, अल-बद्र के 45 आतंकी कश्मीर में घुसपैठी करने के फिराक में हैं। इन आतंकियों को पाकिस्तान में आर्मी ट्रेनिंग दी गई है। सूत्रों के मुताबिक, इन आतंकियों को पाकिस्तान खैबर पख्तूनख्वा इलाके में ट्रेनिंग दी गई है।

यह भी पढ़ें: बड़े देशों के खिलाफ पाकिस्तान की बगावत, सुनाई खरी-खोटी

दूसरे आतंकी संगठन जैसे लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद आतंकियों को अपने हेड क्वार्टर में ही ट्रेनिंग देते हैं। लेकिन इन आतंकियों को पाकिस्तानी सेना के हेटक्वार्टर मानसेहरा में ट्रेनिंग मिली है। कश्मीर से ये इलाका लगभग सौ किलोमीटर की दूरी पर है।

बताया जा रहा है कि अल-बद्र के इन आतंकियों की ट्रेनिंग इसी साल मई के पहले हफ्ते से शुरु हुई थी। अब इन आतंकियों की ट्रेनिंग खत्म हो चुकी है। अब पाकिस्तान इन आतंकियों को भारत में घुसाने के फिराक में है।

बता दें कि अल-बद्र वहीं आतंकी संगठन है जिसने श्रीनगर के लाल चौक पर पोस्टर पोस्टर चिपकाए थे। इन पोस्टर के माध्यम से इस संगठन ने वहां के लोगों से अपील की थी कि वे लोग पुलिस के परिवार वालों का बहिष्कार करें। इसके साथ ही इनसे संपर्क न करने के लिए भी चेतावनी दी थी।

यह भी पढ़ें: महंगाई की मार झेल रहा पाकिस्तान : पेट्रोल से महंगा हुआ दूध, चेक करें रेट

Shreya

Shreya

Next Story