×

मां का काटा गला: भारी पड़ गई शराब, पैसे के लिए कर डाला ऐसा

शराब की लत के चक्कर में युवक ने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे और उसकी मां ने पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उसने अपनी मां का सिर धड़ से कथित तौर पर अलग कर दिया। और तो और युवक अपनी मां का कटा सिर लेकर भाग गया।

Newstrack
Published on: 25 Oct 2020 8:57 AM GMT
मां का काटा गला: भारी पड़ गई शराब, पैसे के लिए कर डाला ऐसा
X
मां का काटा गला: भारी पड़ गई शराब, पैसे के लिए कर डाला ऐसा (Photo by social media)

हैदराबाद: देश में सब लोग त्यौहार के मौके पर खुशियाँ मना रहे हैं वहीं दक्षिण के तेलंगाना में दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। मामला ये है कि यहां पर एक शराबी बेटे ने नशे की लत की वजह से अपनी मां को मार दिया। पुलिस ने इस पुरे मामले की जानकारी शनिवार को दी थी। आपको बता दें कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो के अनुसार, 2018 के मुकाबले 2019 में हैदराबाद और तेलंगाना में अपराध बढ़े हैं।

ये भी पढ़ें:धमाके में उड़े 30 लोग: सड़कों पर बिछ गईं सबकी लाशें, हर तरफ चीखें ही चीखें

पूरा मामला ये था

शराब की लत के चक्कर में युवक ने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे और उसकी मां ने पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उसने अपनी मां का सिर धड़ से कथित तौर पर अलग कर दिया। और तो और युवक अपनी मां का कटा सिर लेकर भाग गया। मृतका पी चंद्रम्मा की उम्र 65 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, यह मामला तेलंगाना के नागरकुर्नूल जिले का है और शनिवार को ये घटना हुई।

पुलिस ने कहा कि आरोपी के बड़े भाई की शिकायत पर इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि 45 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को दोपहर में एक टैंक के पास पकड़ा गया और झाड़ियों में छिपा कर रखा हुआ कटा हुआ सिर भी बरामद कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:दशहरा या विजयादशमी-अच्छाई की बुराई पर विजय का पर्व

मृतका चंद्रम्मा के दो बेटे पी रामुडु और पी कुरुमुर्थी हैं

खबर के मुताबिक, मृतका चंद्रम्मा के दो बेटे पी रामुडु और पी कुरुमुर्थी हैं। मृतका अपने छोटे बेटे रामुडु के साथ घर के आगे के हिस्से में रहती थीं। उनका बड़ा बेटा कुरुमुर्थी परिवार के साथ घर के पिछले हिस्से में रहा करता था। शनिवार 24 अक्टूबर को चंद्रम्मा कहीं नहीं दिखीं, तो बड़ा बेटा कुरुमुर्थी उनकी तलाश में घर में आया और देखा कि उसकी मां का खून से लतपत केवल धड़ पड़ा हुआ था। जिसके बाद ही पुलिस को बताया और ये भी देखा गया कि छोटा बेटा रामुडु मौके से गायब था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story