×

हैरतअंगेज! बालों को बनाया सोना तस्करी का अड्डा, ऐसे करता था स्मगलिंग

कोच्चि एयरपोर्ट पर एक ऐसा मंजर देखने को मिला जिसे देखकर सभी हैरान और हक्का-बक्का रह गए। केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर सोने की स्मगलिंग के अनोखें तरीकें को देखकर कस्टम अधिकारी अचंभित हो गए। एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति ने विग के अंदर एक किलो सोना छिपाकर रखा था।

Newstrack
Published on: 12 July 2023 5:14 PM GMT
हैरतअंगेज! बालों को बनाया सोना तस्करी का अड्डा, ऐसे करता था स्मगलिंग
X
सोना तस्करी

नई दिल्ली : कोच्चि एयरपोर्ट पर एक ऐसा मंजर देखने को मिला जिसे देखकर सभी हैरान और हक्का-बक्का रह गए। केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर सोने की स्मगलिंग के अनोखें तरीकें को देखकर कस्टम अधिकारी अचंभित हो गए। एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति ने विग के अंदर एक किलो सोना छिपाकर रखा था। स्थानीय पुलिस ने बताया कि मलप्पुरम का रहने वाला नौशाद जैसे ही एयरपोर्ट पर उतरा तो लोगों को उसके हेयर स्टाइल को देखकर बहुत अजीब लगा और उस पर शक भी हुआ।

यह भी देखें... NIA ने कश्मीर में पाकिस्तान की बड़ी साजिश को किया बेनकाब, नहीं तो…

एयरपोर्ट पर उतरने के बाद जब कस्टम अधिकारियों ने उसकी चेकिंग की तो उसके हेयर विग से एक किलो सोना पुलिस और कस्टम अधिकारियों को मिला। नौशाद को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।

एयरपोर्ट पर नौशाद शारजाह से वापस लौटा था। नौशाद ने सोने की तस्करी करने का यह अनोखा तरीका आजमाया लेकिन उसके लिए अफसोस की बात ये है कि वो इसमें नाकाम रहा।

जीं हां नौशाद ने सोना छिपाने के लिए अपने सिर के एक हिस्से को शेव भी कर लिया था। पुलिस के शक होने पर कस्टम टीम ने अच्छी तरह से नौशाद की तलाशी ली। इसके बाद से ही कस्टम विभाग इस मामले की जांच में जुट गया है और पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश जारी है।

यह भी देखें... पाक पर भड़का अफगानिस्तान, दी ये नसीहत, भारत रख रहा है नजर

Newstrack

Newstrack

Next Story