×

Amazon Festival Sale: 17 अक्टूबर से शुरू होगा महा सेल, मिल रहे ढेरों ऑफर

Amazon ने ग्राहकों के लिए स्पेशल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा की है। Amazon.in के प्राइम मेंबर्स को 16 अक्टूबर, 2020 से शौपिंग करने का मौका मिल रहा है।

Monika
Published on: 6 Oct 2020 10:18 AM GMT
Amazon Festival Sale: 17 अक्टूबर से शुरू होगा महा सेल, मिल रहे ढेरों ऑफर
X
अमेज़न प्राइम सेल

लंबे वक़्त से सभी शौपिंग करने का सोच रहे है , लेकिन इस कोरोना वायरस महामारी के कारण घर से बहार निकलने से डर भी रहे है। वही दूसरी तरफ फेस्टिवल सीजन ने भी दस्तक दे दी है। तो इसी को धयान में रखते हुए Amazon ने ग्राहकों के लिए स्पेशल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा की है।

प्राइम मेंबर्स को मिलेगा ज्यादा फायदा

आपको बता दें, Amazon.in के प्राइम मेंबर्स को 16 अक्टूबर, 2020 से शौपिंग करने का मौका मिल रहा है। वही ग्राहकों को करोड़ों प्रोडक्ट्स पेश करते हैं, जहां छोटे और मीडिया बिजनेस के 4 करोड़ से अधिक प्रोडक्ट और 100 शहरों के 20,000 से अधिक स्थानीय दुकानों से खरीदारी कर सकते हैं।

स्थानीय दुकान-किराना स्टोर जुड़े अमेज़न से

फेस्टिवल के ख़ास मौके को देखते हुए अमेज़न ने 1 लाख से भी ज्यादा स्थानीय दुकानों ,किराना स्टोर को अपने साथ जोड़ लिया है। जिसके साथ आप स्मार्टफोन, लार्ज अप्लायंसेस और टीवी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स होम एवं किचन अप्लायंसेस, फैशन एवं ब्यूटी प्रोडक्ट की खरीदारी डीलर के साथ कर सकते हैं। वही ग्राहक अपनी पसंद की भाषा का भी चुनाव कर सकेंगे।

मिलेगा 10,000 रुपए का डेली शॉपिंग रिवॉर्ड

अब आपके मन में यह सवाल भी उठ रहा होगा कि यह Amazon फेस्टिवल सीजन कब तक चलेगी। तो हम आपको बता दें, कि 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा ये ऑफर दीवाली तक चलने वाला है। जिन ग्राहकों के पास एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपलब्ध हैं उन्हें अमेज़न 10% इंस्टेंट डिस्काउंट; क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई; एक्सचेंज ऑफर के साथ बड़ी छूट भी दे रहा हैं। ऑफर यही तक सीमित नहीं है, अमेज़न पे गिफ्ट कार्ड भेजने पर 10,000 रुपए के डेली शॉपिंग रिवॉर्ड अमेजन पे पर जीत सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस: अंडरवर्ल्ड डॉन के बेटे के ठिकानों पर CCB का छापा, कई एक्ट्रेसेस भी फंसी

ऐसे करें बिलों का भुगतान

इसी ऑफर की घोषणा करते हुए अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने बताया कि इस साल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सैलर्स और पार्टनर्स के लिए देश भर के लाखों ग्राहक तक पहुँचाने का एक खास अवसर मिला है। जिसे लेकर उनके सेल्स काफी उत्साहित हैं। इस सेल के माध्यम से ग्रह सौकड़ों SMB डील्स से खरीदारी कर उनकी आर्थिक रूप से मदद कर सकेंगे। इसी के साथ अब अमेज़न पर आप अपने बिलों का भी भुगतान कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Hathras पर बड़ी खबर: सुनवाई टली, यूपी सरकार से सुप्रीम कोर्ट ने मांगा हलफनामा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story