×

ड्रग्स केस: अंडरवर्ल्ड डॉन के बेटे के ठिकानों पर CCB का छापा, कई एक्ट्रेसेस भी फंसी

सीसीबी मादक द्रव्यों के इस्तेमाल के केस  में फिल्म उद्योग की जानी मानी हस्तियों समेत कई लोगों के खिलाफ इन्वेस्टीगेशन कर रही है। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक द्रव्यों के साथ पिछले महीने बेंगलुरु में तीन युवकों को रंगे हाथों अरेस्ट किया था, जिसके बाद ये जांच और तेज हो गई।

Newstrack
Published on: 6 Oct 2020 8:51 AM GMT
ड्रग्स केस: अंडरवर्ल्ड डॉन के बेटे के ठिकानों पर CCB का छापा, कई एक्ट्रेसेस भी फंसी
X
इस केस के कुछ प्रमुख आरोपियों में से एक पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीवराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा अभी तक गिरफ्त में नहीं आ सका है। वह फरार चल रहा है।

नई दिल्ली: इस वक्त की बड़ी खबर कर्नाटक से आ रही है। कर्नाटक की केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने अंडरवर्ल्ड डॉन के बेटे रिक्की रे के कई ठिकानों पर छापा मारा है।

उक्त कार्रवाई कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ मामलों की जांच को लेकर की गई है। इससे पहले कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही पुलिस ने मोहम्मद शाकिर नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया था।

यहां आपको बता दें कि जिस रिक्की रे के यहां पर सीसीबी ने छापा मारा है। वह अंडरवर्ल्ड डॉन डॉन रहे मुथप्पा राय का बेटा है। अंडरवर्ल्ड डॉन की इस वर्ष मई के महीने में मस्तिष्क के कैंसर के कारण डेथ हो गई थी।

सीसीबी की छापेमारी को लेकर अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आ पाई है। उसके मुताबिक रामनगर जिले के बिदादी स्थित फार्महाउस और सदाशिवनगर में एक फ्लैट में छापेमारी की गई है।

यह भी पढ़ें…हाथरस कांड पहुंचा SC: जज करेंगे जांच-UP में राष्ट्रपति शासन, सब पर फैसला आज

Actress Ragini एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की फोटो(सोशल मीडिया)

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां जांच के दायरे में

ये पूरा मामला कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, रेव पार्टी कराने वाले वीरेन खन्ना और भवन निर्माण से जुड़े कारोबारी राहुल थोंस सहित बड़े लोगों के कथित मादक पदार्थ के सेवन से जुड़ा हुआ है।

बताया जा रहा है कि इस केस के कुछ प्रमुख आरोपियों में से एक पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीवराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा अभी तक गिरफ्त में नहीं आ सका है। वह फरार चल रहा है।

यह भी पढ़ें…यूपी में रात भर बिजली गुल: कर्मचारियों का आंदोलन हुआ तेज, बिगड़ सकते हैं हालात

Arrest जेल में बंद अपराधी की फोटो(सोशल मीडिया)

बेंगलुरु से तीन युवक पहले ही किये जा चुके हैं गिरफ्तार

वहीं सीसीबी मादक द्रव्यों के इस्तेमाल के केस में फिल्म उद्योग की जानी मानी हस्तियों समेत कई लोगों के खिलाफ इन्वेस्टीगेशन कर रही है। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक द्रव्यों के साथ पिछले महीने बेंगलुरु में तीन युवकों को रंगे हाथों अरेस्ट किया था, जिसके बाद यह जांच और तेज हो गई।

शुरूआती जांच में ये बात पता चली है कि ये लोग कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं एवं गायकों को मादक सामग्री की कथित रूप से सप्लाई करते थे।

यह भी पढ़ें…बिहार चुनाव: बदली स्थितियों से भाजपा हुई सतर्क, इस पार्टी से दूरी का लिया फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story