×

आग से ठप Airtel: कार्यालय में मची अफरा-तफरी, हर तरफ आग का तांडव

अंबाला में एयरटेल के मुख्य सर्वर कार्यालय में भीषण आग लग गई है। मोबाइल नेटवर्क की एयरटेल कंपनी के इस कार्यालय से नेटवर्क को ऑपरेट किया जाता है। ऐसे में बताया जा रहा है कि आग की वजह से हरियाणा में एयरटेल का नेटवर्क पूरी तरह से ठप हो गया।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 12:20 PM GMT
आग से ठप Airtel: कार्यालय में मची अफरा-तफरी, हर तरफ आग का तांडव
X
अंबाला में जगाधरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर साहा में बना हुए एयरटेल कंपनी के कार्यालय में आग लग गई। ये भीषण आग करीब दो बजे के आसपास लगी।

अंबाला। अंबाला से आज यानी शुक्रवार की बड़ी खबर आ रही है। यहां एयरटेल के मुख्य सर्वर कार्यालय में भीषण आग लग गई है। मोबाइल नेटवर्क की एयरटेल कंपनी के इस कार्यालय से नेटवर्क को ऑपरेट किया जाता है। ऐसे में बताया जा रहा है कि आग की वजह से हरियाणा में एयरटेल का नेटवर्क पूरी तरह से ठप हो गया। लेकिन बाद में इसमें सुधार हुआ और अब विभिन्‍न इलाकों में धीर-धीरे मोबाइल सेवा सही हो रही है। लगातार सुधार का कार्य जारी है।

ये भी पढ़ें... महात्मा गांधी एक अच्छे पिता और पति नहीं हो सके, कंगना ने क्यों कहा ऐसा

भीषण आग

यहां के जगाधरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर साहा में बना हुए एयरटेल कंपनी के कार्यालय में आग लग गई। ये भीषण आग करीब दो बजे के आसपास लगी। जिसकी सूचना तुरंत दमकल को दी गई। फिर कुछ ही देर में दमकल की कई गाडि़यां वहां पर पहुंच गईं।

कार्यालय में आग की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। जिसके चलते कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। वहीं दमकल के कर्मी आग को नियंत्रण करने में लगे हुए हैं।

इस बारे में वहां मौजूद कर्मचारियों और दमकल के अधिकारियों ने बताया कि अभी तक किसी तरह से जानमाल का नुकसान नहीं है। लेकिन नेटवर्क ऑपरेट करने वाले इक्विपमेंट जल चुके हैं।

fire factory फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...स्कूल में नशे का धंधा: STF की ताबड़तोड़ छापेमारी, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

मोबाइल और इंटरनेट बंद

ऐसे में कर्मचारियों का कहना है कि आग की वजह से सर्वर कार्यालय को नुकसान हुआ है। इसकी वजह से मोबाइल नेटवर्क चला गया। मोबाइल और इंटरनेट बंद हो गया। आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सकें।

आपको बता दें कि आज शुक्रवार को लगभग तीन बजे एकदम से एयरटेल नेटवर्क ठप हो गया था। काफी देर तक भी जब नेटवर्क नहीं आया तो इसे लेकर लोग गंभीर हो गए। अब नेटवर्क के न होने का कारण समझ नहीं आ रहा था। वहीं पहली बार ऐसा हुआ था कि एक घंटे से ज्‍यादा समय के लिए नेटवर्क पूरी तरह से ठप हो गया।

ऐसे में एयरटेल कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि नेटवर्क की परेशानी जल्‍द ही दूर हो जाएगी। अब अन्‍य जिलों में सर्वर कार्यालय से संपर्क साधा जा रहा है। जल्‍द ही पूरे हरियाणा में नेटवर्क चालू हो जाएगा।

ये भी पढ़ें...मौत बनी ये बेवफाई: पत्नी ने पहले बनाया शारीरिक संबंध, फिर दी ऐसी दर्दनाक मौत

Newstrack

Newstrack

Next Story