×

मौत बनी ये बेवफाई: पत्नी ने पहले बनाया शारीरिक संबंध, फिर दी ऐसी दर्दनाक मौत

इस घटना की जानकारी पुलिस को 9 मार्च को मिली थी, जिसके बाद जांच शुरू की गई। जांच में पता चला कि मृतक ने 5 शादी की थी।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 10:44 AM GMT
मौत बनी ये बेवफाई: पत्नी ने पहले बनाया शारीरिक संबंध, फिर दी ऐसी दर्दनाक मौत
X
मौत बनी ये बेवफाई: पत्नी ने पहले बनाया शारीरिक संबंध, फिर दी ऐसी दर्दनाक मौत

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक सनसनी खबर सामने आई है। खबर है कि एक शख्स की पांचवीं पत्नी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक, पत्नी को अपने पति की बेवफाई का पता चल गया था, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसका गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया।

क्या था मामला

आपको बता दें कि मृतक का नाम लक्ष्मण मलिक रहता है। सेवानिवृत्त होने के बाद वह नागपुर में अकेले रहता था। बताया जा रहा है कि लक्ष्मण का अपनी पांचवीं पत्नी जिसका नाम स्वाति है उसके साथ पैसा को लेकर काफी विवाद चल रहा था, जिसके कारण दोनों अलग-अलग रहते थे। इसी मामले को लेकर स्वाति8 मार्च को लक्ष्मण के घर पहुंचती है।

ये भी पढ़ें... जोमैटो ब्वॉय कांड: समर्थन में आई पूरी कंपनी, महिला पर हमला सच या झूठ ?

कैसे की हत्या

जानकारी के मुताबिक स्वाति लक्ष्मण से पहले अपनी बात मनवाने के कोशिश करती है। जब लक्ष्मण नहीं मानता है, तब स्वाति उसे कुर्सी पर बहुत ही प्यार से बैठाकर बांध देती है और लक्ष्मण को पोर्न वीडियो दिखाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लेती है। मामला सामान्य करने के बाद स्वाति अपने पति का गला रेतकर उसे मौत की नींद सुला देती है।

crime

9 मार्च को मिली पुलिस को मिली जानकारी

इस घटना की जानकारी पुलिस को 9 मार्च को मिली थी, जिसके बाद जांच शुरू की गई। जांच में पता चला कि मृतक ने 5 शादी की थी। पेंशन के पैसों को लेकर उसका पांचवीं पत्नी से विवाद चल रहा था। तब पुलिस ने शक के आधार पर स्वाति को हिरासत में लिया और कड़ाई के साथ पूछताछ की। पूछताछ में स्वाति ने अपना गुनाह स्वीकार किया। स्वाति ने पुलिस को बताया कि बेहवाई के चलते उसने अपने पति की हत्या की।

ये भी पढ़ें... मेरठ: नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने की आत्‍महत्‍या, वीडियो से बताई पूरी सच्चाई

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story