×

शाह का मेगा प्लान: दिल्ली को कोरोना संकट से बचाएंगे ऐसे, इन लोगों से मांगी मदद

दिल्ली सरकार,एलजी, प्रशासनिक अफसरों और राजनीतिक दलों के साथ ताबड़तोड़ बैठक करने के बाद शाह ने दिल्ली में हालातों को सामान्य करने का प्लान बना लिया है। इसके लिए पहले उन्होंने रविवार को सीएम केजरीवाल और एलजी अनिल बैराज के साथ दो बार बैठक की, वहीं आज सर्वदलीय बैठक में कोरोना से निपटने के उपायों पर चर्चा की।

Shivani Awasthi
Published on: 15 Jun 2020 2:24 PM GMT
शाह का मेगा प्लान: दिल्ली को कोरोना संकट से बचाएंगे ऐसे, इन लोगों से मांगी मदद
X

दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रकोप से दिल्ली को बचाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह मैदान में उतर आये हैं। दिल्ली सरकार,एलजी, प्रशासनिक अफसरों और राजनीतिक दलों के साथ ताबड़तोड़ बैठक करने के बाद शाह ने दिल्ली में हालातों को सामान्य करने का प्लान बना लिया है। इसके लिए पहले उन्होंने रविवार को सीएम केजरीवाल और एलजी अनिल बैराज के साथ दो बार बैठक की, वहीं आज सर्वदलीय बैठक में कोरोना से निपटने के उपायों पर चर्चा की।

शाह ने की सर्वदलीय बैठक

गृह मंत्री अमित शाह ने आज दिल्ली के सभी राजनीतिक दलों को कोरोना के हालातों पर चर्चा के लिया आमंत्रित किया था। बैठक के दौरान शाह ने राजनीतिक दलों संग कोरोना से बचने के उपायों पर चर्चा की और सुझाव मांगे।

दिल्ली के हालात सुधारने को लेकर शाह का प्लान

शाह ने बैठक के दौरान सभी राजनीतिक दलों से अपील की कि जनता के हित के लिए राजनीतिक विवादों को भुलकर एक साथ मिलकर काम करें। उन्होंने राजनीतिक दलों का एकजुटता के साथ इस संकट से लड़ने के लिए आह्वाहन किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि राजनीतिक दलों के साथ आने से जनता में विश्वास बढ़ेगा और इससे दिल्ली के हालातों में सुधार होने की संभावना प्रभल होगी।

ये भी पढ़ेँः अभी-अभी लॉकडाउन: सरकार ने किया 30 जून तक तालाबंदी का एलान

राजनीतिक दलों से एक होकर संकट से निपटने का किया अनुरोध

गृह मंत्री ने राजनीतिक दलों से कहा कि वे अपने कार्यकर्ताओं से सुनिश्चित करवाएं कि दिल्ली की जनता के लिए केंद्र ने जो निर्णय लिए हैं, उनका निम्न स्तर तक संचालन और पालन हो। वहीं नए उपायों से कोरोना की टेस्टिंग को बढ़ाने की दिशा में काम करना है।

ये भी पढ़ेँः पाक को अल्टीमेटमः भारतीय दूतावास के अफसरों को ससम्मान वापस भेजो

इसके अलावा गृह मंत्री ने आज एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों व स्वास्थ्य अधिकारियों से मुलाक़ात कर कोरोना संकट और अस्पताल में सुविधाओं को लेकर लंबी बातचीत की।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story