×

'अरुण जेटली की वजह से 2014 में मोदी सरकार सत्ता में आई': अमित शाह

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे दोस्त अरुण जेटली जी की जयंती पर उन्हें नमन।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 8:04 AM GMT
अरुण जेटली की वजह से 2014 में मोदी सरकार सत्ता में आई: अमित शाह
X
आज पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का जन्म दिन है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी।

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अरुण जेटली जी पुख्ता तर्कों के साथ विरोध करते थे, आपातकाल एक काला अध्याय था, उसके खिलाफ अरुण जेटली जी लड़े और जेल गए। विपक्ष में रहते हुए उनकी भूमिका की वजह से ही 2014 में मोदी सरकार सत्ता में आई, वो एक मजबूत फाइनेंस मिनिस्टर थे।

ये बातें गृह मंत्री अमित शाह ने अरुण जेटली स्टेडियम (पहले फिरोजशाह कोटला स्टेडियम) में कही। वे आज यहां पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की जयंती पर आयोजित कार्यकम को सम्बोधित कर रहे थे।

इस दौरान शाह ने कहा कि अरुण जेटली जी के पास हर सवाल का सटीक जवाब था, कनफ्यूजन के बगैर आईपीएल का मजबूत खांका तैयार किया, आज आईपीएल पटरी पर चल चुकी है और हजारों युवाओं के लिए क्रिकेट रोजगार का आधार है।

BJP AMIT SHAH गृहमंत्री अमित शाह (फोटो: सोशल मीडिया)

कांग्रेस स्थापना दिवस: राहुल की गैरहाजिरी में एंटोनी ने फहराया झंडा, BJP ने कसा तंज



मेरे जीवन में जब संकट आया तो अरुण जी ने संकट से निकाला: अमित शाह

उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में जब संकट आया तो अरुण जी ने संकट से निकाला। इस मौके पर स्टेडियम में अरुण जेटली की प्रतिमा का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अनावरण किया। अमित शाह ने कहा कि अरुण जी की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम है, इसलिए मैं मना नहीं कर सका।

अरुण जेटली की जयंती, PM मोदी और राजनाथ समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने जेटली को जन्मदिन पर किया याद

आज पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का जन्म दिन है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अरुण जेटली ने देश के विकास के लिए लगातार काम किया।

कांग्रेस स्थापना दिवस: राहुल गांधी बोले- सच्चाई और समानता के संकल्प को दोहराते हैं

Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो: सोशल मीडिया)

अरुण जेटली ने देश के विकास के लिए लगातार काम किया- मोदी

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे दोस्त अरुण जेटली जी की जयंती पर उन्हें नमन। उनका व्यक्तित्व, ज्ञान, कानूनी समझ को हर कोई याद करता है। उन्होंने देश के विकास के लिए लगातार काम किया’।



अरुण जेटली का योगदान शानदार रहा- बीजेपी

इनके अलावा केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत अन्य बड़े नेताओं ने अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी। भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर अरुण जेटली को याद किया।

बीजेपी की ओर से लिखा गया कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान लिए गए रिफॉर्म में अरुण जेटली का योगदान शानदार रहा था।



Newstrack

Newstrack

Next Story