×

अरुण जेटली की जयंती, PM मोदी और राजनाथ समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे दोस्त अरुण जेटली जी की जयंती पर उन्हें नमन। उनका व्यक्तित्व, ज्ञान, कानूनी समझ को हर कोई याद करता है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 6:39 AM GMT
अरुण जेटली की जयंती, PM मोदी और राजनाथ समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
X

नई दिल्ली: आज पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली जन्म दिन है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अरुण जेटली ने देश के विकास के लिए लगातार काम किया।

अरुण जेटली ने देश के विकास के लिए लगातार काम किया- मोदी

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे दोस्त अरुण जेटली जी की जयंती पर उन्हें नमन। उनका व्यक्तित्व, ज्ञान, कानूनी समझ को हर कोई याद करता है। उन्होंने देश के विकास के लिए लगातार काम किया'।

वो एक शानदार सांसद थे- अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अरुण जेटली जी को उनकी जयंती पर नमन। वो एक शानदार सांसद थे, जिनके ज्ञान और इनपुट का कोई सानी रहा हो। देश के विकास में उन्होंने अहम भूमिका निभाई'।

ये भी देखें: धू-धू कर जली कपड़ों की दुकान: जिंदा जल गया युवक, लाखों का सामान जलकर खाक

अरुण जेटली का योगदान शानदार रहा- बीजेपी

इनके अलावा केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत अन्य बड़े नेताओं ने अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी। भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर अरुण जेटली को याद किया। बीजेपी की ओर से लिखा गया कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान लिए गए रिफॉर्म में अरुण जेटली का योगदान शानदार रहा था।

अरुण जेटली को याद करते हुए कहा प्रखर वक्ता- योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व वित्त मंत्री श्री अरुण जेटली को याद करते हुए कहा प्रखर वक्ता, अद्भुत रणनीतिकार, सौम्य व जनपक्षीय राजनेता, कुशल प्रशासक, पूर्व वित्त मंत्री श्री अरुण जेटली जी को उनकी जयंती पर शत्-शत् नमन।

arun-jaitley-yogi

24 अगस्त, 2019 को हुआ था निधन

आपको बता दें कि अरुण जेटली का जन्म 28 दिसंबर, 1952 को हुआ था। जबकि लंबी बीमारी के बाद 24 अगस्त, 2019 को उनका निधन हो गया था। अरुण जेटली ने वित्त मंत्री, रक्षा मंत्री समेत अन्य कई अहम पदों का कार्यभार संभाला।

ये भी देखें: इन एप्स से हो जाएं सावधान, नहीं तो अकाउंट हो जाएगा खाली, चीन महिला गिरफ्तार

अरुण जेटली हमेशा पार्टी के लिए काम आए

अरुण जेटली की गिनती बीजेपी के उन नेताओं में होती है, जो मुश्किल के समय में हमेशा पार्टी के लिए काम आए। कोई कानूनी मसला हो, संसद में विपक्ष को जवाब देना हो या फिर विपक्ष में रहते हुए सरकार को घेरना हो, अरुण जेटली ने बीजेपी के लिए हमेशा अगुवाई की है। सोमवार को ही उनकी जयंती के अवसर पर नई दिल्ली में क्रिकेट स्टेडियम में उनकी मूर्ति का अनावरण होना है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story