राहुल गांधी के इस ट्वीट पर मचा बवाल, अमित शाह और राजनाथ सिंह ने साधा निशाना

21 जून को पूरी दुनिया में योग दिवस मनाया गया। योग दिवस के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक ट्वीट कर विवादों में फंस गए हैं। राहुल गांधी ने सेना के जवानों और कुत्तों के जरिए योग करते हुए तस्वीरें ट्वीट की हैं। राहुल के इस ट्वीट के बाद बीजेपी ने हमला बोला है।

Published by Dharmendra kumar Published: June 21, 2019 | 9:16 pm
Modified: June 21, 2019 | 9:18 pm
Rahul Gandhi tweet on yoga day

Rahul Gandhi tweet on yoga day

नई दिल्ली: 21 जून को पूरी दुनिया में योग दिवस मनाया गया। योग दिवस के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक ट्वीट कर विवादों में फंस गए हैं। राहुल गांधी ने सेना के जवानों और कुत्तों के जरिए योग करते हुए तस्वीरें ट्वीट की हैं। राहुल के इस ट्वीट के बाद बीजेपी ने हमला बोला है।

राहुल गांधी के ट्वीट में दो फोटो हैं। दोनों ही फोटो में कुत्ते और सेना के जवान एक साथ योग कर रहे हैं। फोटो में दिख रहे कुत्ते सेना के ही हैं और 2 आर्मी डॉग यूनिट के हैं। राहुल ने इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है’ ये है न्यू इंडिया।

यह भी पढ़ें…शहीद कपिलेश के अंतिम संस्कार में पंडे ने मांगे 51 सौ रुपए, पुलिस ने लिया हिरासत में

राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद बीजेपी के बड़े नेताओं ने उन पर हमला बोला है। गृहमंत्री अमित शाह ने वार करते हुए कहा कि कांग्रेस का ये ट्वीट नकारात्मकता को दर्शाता है। आज पहले तीन तलाक का समर्थन कर उनकी नकारात्मकता देखने को मिली। इसके बाद राहुल गांधी ने योग दिवस का मजाक बनाया और हमारी सेना का अपमान किया।

यह भी पढ़ें…3.6 करोड़ कर्मचारियों को तोहफा देगी मोदी सरकार, इस दिन से होगी लागू

इसके साथ ही शाह ने सकारात्मकता की उम्मीद जताते हुए कहा कि सकारात्मकता की भावना जागेगी और कठिन चुनौतियों को दूर करने में मदद करेगी।

इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब कोई बार-बार हमारी सेना का अपमान करता है तो यही प्रार्थना की जा सकती है कि हे भगवान सद्बुद्धि दे!

यह भी पढ़ें…मुलायम सिंह फिर पीजीआई में हुए भर्ती, डॉक्टरों ने किए अल्ट्रासाउंड व लिवर संबंधी टेस्ट

किरण रिजिजू ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कहा, ‘जब अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस कर रहे हैं तब इस तरह का कांग्रेस के जरिए ट्वीट करना कांग्रेस की मानसिकता, उनकी हताशा और जनता से कितने कटे हैं यह दर्शाता है। इसीलिए इस पर कोई ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं। हर कोई अपने लेवल पर सही कमेंट करता है।’

 

अभिनेता और नेता परेश रावल ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App